×

CRIME : प्रेमी जोड़े ने रेलवे ट्रैक पर कूद कर दी अपनी जान

 

अलवर : महिला दिवस के दिन मन उदास करने वाला मामला सामने आया। यहाँ पर एक प्रेमी युगल ने ट्रैन के सामने कूदकर अपनी जाने दे दी। यहाँ के भूगोर पुलिस पुलिया के पास के रेलवे स्टेशन पर दोनों के शव मिले। छात्र कक्षा 12 वि में पढ़ाई करती थी वहीँ युवक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारिया कर रहा था। छात्र की तीन महीने बाद शादी होने वाली थी, इसी वजह से वो अपने प्रेमी के संग भाग गयी।

दो दिन पहले घर छोड़ कर भागी थी

पुलिस ने बताया की युवक लोकेश मालवीय नगर में पढ़ाई करने के लिए किराए के पर रहता था। दो दिन पहले लोकेश छात्र को उसके गाँव से लेकर भाग गया था, इसके बाद वे जयपुर पहुंचे। छात्र के लापता होने पर उसके परिवारवालों ने पुलिस में केस दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर युवक के बारे में पता लगाया, इसके बाद पुलिस 7 मार्च को युवक के घर पर पहुंची।

पुलिस के डर से छोड़ा मालवीय नगर

दोनों प्रेमी युगल को इस बात का अंदाजा लग गया था की पुलिस उनका पीछा कर रही है , इसी कारन से दोनों मालवीय नगर वाले किराए के कमरे पर न रूककर इधर उधर घूमते रहे। जब दोनों को ये आभास हुआ की दोनों के पास कोई और रस्ता नहीं बचा है तो फिर दोनों ने आत्महत्या का विकल्प चुना। जो की वास्तव में कोई विकल्प नहीं था। शव की बरामदगी होने पर पुलिस ने दोनों के शव को मोर्चरी में भेजा और फिर दोनों के शव की पुष्टि की, इसके बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया।