×

कोरोना काल में भारत में IPL कराने को लेकर बीसीसीआई पर भड़का ये अंग्रेज, दिया बड़ा बयान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना काल में आईपीएल आयोजित कराने को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन बीसीसीआई पर जमकर भड़के हैं। बता दें कि नासिर हुसैन की यह प्रतिक्रिया आईपीएल 2021 के निलंबित होने के बाद आई है । दरअसल टूर्नामेंट में कुछ खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को निलंबित करने का फैसला किया।

CSK पर है सबसे ज्यादा कोरोना वायरस का खतरा, कई और खिलाड़ी निकल सकते हैं संक्रमित

आईपीएल के स्थगित होने के फैसले पर नासिर हुसैन ने कहा कि इसे तो बंद होना ही था । एक तरफ लोग सड़क पर मर रहे हैं और टूर्नामेंट चल रहा था। नासिर हुसैन ने कहा कि खिलाड़ी देश में जो कुछ भी हो रहा है उस पर आंख नहीं मूंद सकते थे । ऐसे में आईपीएल 2021 को स्थगित करने का फैसला सही है। उन्होंने आगे इस बारे में कहा कि, आईपीएल लीग को बंद करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

IPL 2021 के बायो बबल में कोरोना वायरस ने कैसी लगाई सेंध, लीग के चैयरमैन ने बताए संभावित कारण

इतने सारे स्थानों पर बायो सिक्योर बबल के टूटने के बाद तो बिल्कुल नहीं ।यह क्रिकेट के खेल से कहीं अधिक बड़ा हो गया है। उन्होंने साथ ही कहा कि इसे बंद किया ही जाना चाहिए था। यह तो एक समय पाप जैसा लगता है कि टूर्नामेंट चल रहा है जबकि सड़क पर लोग यहां वहां अपनी जाने से जा रहे हैं। मैं खिलाड़ियों की आलोचना नहीं करना चाहूंगा, लेकिन इसे स्थगित किया जाना चाहिए था। बता दें कि बढ़ते संक्रमण के बीच आईपीएल के स्थगित किए जाने के फैसले को कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सही माना है। कोरोना संकट के बीच जारी आईपीएल पर सवाल तो पहले से ही खड़े हो रहे थे।