×

IPL 2020 में तूफानी बल्लेबाजी कर रहे क्रिस गेल ने अपने संन्यास को लेकर कही ये बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में क्रिस गेल तूफानी प्रदर्शन कर रहे हैं। बीते दिन ही उन्होंने केकेआर के खिलाफ 51 रनों की पारी खेलकर किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से जीत दर्ज कराने का काम किया। 41 साल के क्रिस गेल जिस तरह का खेल दिखा रहे हैं इस उम्र में कई खिलाड़ी संन्यास ले लेते हैं।

IPL 2020, SRH vs DC: दिल्ली ने अपनी इन दो कमियों को नहीं किया दूर तो फिर हैदराबाद के मिलेगी हार

वैसे आईपीएल में अपना जलवा दिखा रहे क्रिस गेल ने हाल ही में अपने संन्यास को लेकर बड़ी बात कही है। बता दें कि केकेआर के खिलाफ जीत के बाद पंजाब के ही मनदीप सिंह ने गेल से बातचीत की है और इस दौरान उन्होंने संन्यास को लेकर भी गेल से सवाल किए। तो इस पर गेल ने कहा कि, वो क्रिकेट से रिटायरमेंट नहीं लेने जा रहे हैं।

IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन का मिला तोहफा, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुने गए ये खिलाड़ी

बता दें कि चैट के दौरान मनदीप सिंह ने कहा कि, क्रिस गेल आपको कभी रिटायर नहीं होना चाहिए तो इसका जवाब देते हुए गेल ने कहा कि कैंसल रिटायरमेंट और मेरा रिटायरमेंट जल्दी नहीं आएगा। गौरतलब है कि क्रिस गेल ने संन्यास की ख़बरें तो पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से ही रही हैं लेकिन उन्होंने अब तक कोई फैसला नहीं लिया है।

AUS VS IND: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई भारत की टी 20, वनडे और टेस्ट टीम का विश्लेषण

वैसे भी जिस फॉर्म के साथ वह बल्लेबाजी कर रहे हैं , उसे देखकर लगता है कि उनके अंदर काफी क्रिकेट बाकी है। आईपीएल में गेल ने शुरुआती कुछ मैच फिटनेस की वजह से नहीं खेले थे पर जिस दिन से उन्होंने खेलना शुरु किया पंजाब भी लगातार जीत दर्ज की है। पंजाब ने केकेआर के खिलाफ 5वीं जीत दर्ज की है। किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ में पहुंचने की प्रबल दावेदार है।