×

IPL 2021 के स्थगित होने के बाद कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे कप्तान Virat Kohli

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया । टूर्नामेंट के बंद होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली अब कोरोना के खिलाफ जंग के लिए मैदान में उतर आए हैं। विराट कोहली ने कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद करने का फैसला लिया है।

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद MS Dhoni ने अपने इस फैसले से जीता दिल, जानकर हो जाएंगे खुश

भारतीय कप्तान कोरोना के खिलाफ जंग में युवाओं के साथ मिलकर काम करने वाले हैं। विराट अब युवा सेना के लीडर राहुल एन कनाल के साथ मिलकर कोरोना के खिलाड़ी जंग छेड़ने के लिए तैयार हैं। राहुल एन कनाल ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है कि विराट कोरोना के खिलाफ लड़ रहे लोगों की मदद के लिए तैयार हैं। उन्होंने विराट कोहली के साथ ट्विटर पर फोटो शेयर की है और लिखा, अपने कप्तान से मिला।

IPL 2021 का जल्द दोबारा आयोजित होना असंभव , BCCI भी फंसी मुश्किल में

कोरोना के खिलाफ उन्होंने लड़ाई छेड़ी है । उस देख उनके लिए सम्मान और भी बढ़ गया है ।हम दुआ करते हैं कि उनकी कोशिशें रंग लाए। बता दें कि आईपीएल के14 वें सीजन में विराट कोहली ने शानदार कप्तानी की है । अपनी टीम को  प्लेेऑफ की दावेदार बनाया। बैंगलोर ने अपने खेले 7 मैचों में से पांच के तहत जीत भी दर्ज कर ली थी।इस सीजन में आरसीबी खिताब जीतने की प्रबल दावेदार थी

कोरोना संकट के बीच क्या CPL 2021 का हो पाएगा सफल आयोजन, जानें कब से शुरु होगा टूर्नामेंट

पर कोरोना वायरस ने आरसीबी खिताब जीतने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया क्योंकि टूर्नामेंट बीच में ही स्थगित हो गया। हालांकि बाकी बचा हुआ टूर्नामेंट जब दोबारा शुरु होगा तो आरसीबी के पास खिताब जीतने का मौका रहने वाला है।आरसीबी ने टूर्नामेंट के इतिहास में अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीता है।