×

Breaking , DC vs CSK:दिल्ली कैपिटल्स ने दर्ज की धमाकेदार जीत, चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट से हराया

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के दूसरे मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच शनिवार 10 अप्रैल को भिड़ंत हुई। मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा । मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया ।

IPL 2021 के पहले ही मैच में MS dhoni के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 188 रन बनाए। चेन्नई के लिए सुरेश रैना ने 36 गेंदों में 54 रन की पारी खेली । वहीं मोईन अली ने 24 गेंदों में 36 रन बनाए। इसके अलावा 34 रन की शानदार पारी सैम कुर्रन के बल्ले से निकली । इसके नाबाद 26 रन रविंद्र जडेजा ने बनाए और अंबाती रायडू ने 23 रनों का योगदान दिया। दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स के लिए क्रिस मोरिस और आवेश खान ने 2-2 विकेट लिए। आर अश्विन और टॉम कुर्रन ने एक-एक विकेट लिया। दूसरी ओर बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के अर्धशतक के दम पर धमाकेदार जीत दर्ज की । दिल्ली ने 18.4 ओवर में 3 विकेट खोकर 190 रन बनाकर जीत अपने नाम की । मुकाबले में दिल्ली के लिए शिखर धवन ने 54 गेंदों में 85 रन बनाए। वहीं पृथ्वी शॉ ने 38 गेंदों में 72 रन बनाए।

Breaking , DC vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए दिया 189 रनों का बड़ा लक्ष्य

इसके अलावा 12 गेंदोंमें नाबाद 15 रन कप्तान ऋषभ पंत ने बनाए और मार्कस स्टोइनिस ने 14 रनों का योगदान दिया। दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खराब गेंदबाजी देखने को मिली । शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट लिए और ड्वेन ब्रावो को एक विकेट मिला। बता दें कि टूर्नामेंट के अपने पहले ही मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के साथ दो अंक ही अर्जित किए हैं।

Breaking , DC vs CSK: संकट में फंसी धोनी की सीएसके , गंवाए दो बड़े विकेट