×

T20 World Cup को लेकर आई बड़ी ख़बर, इन 9 जगहों पर होगा टूर्नामेंट के मैचों का आयोजन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत में इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।दरअसल बीसीसीआई ने टूर्नामेंट की तैयारी शुरु कर दी हैं और इसको लेकर अहम ख़बर भी सामने आई है।बोर्ड ने टूर्नामेंट को लेकर अहम बैठक  कि जिसमें इस बात पर चर्चा हुई कि टूर्नामेंट का आयोजन किन शहरों में होगा।

IPL 2021, MI vs SRH: आज रोहित और वॉर्नर की टीमों में टक्कर, जानें- कब, कहां और कैसे देख सकेंगे LIVE

इसके साथ ही पाकिस्तान टीम का टी 20 विश्व कप में हिस्सा लेने का रास्ता भी साफ हो गया है। ख़बरों की माने तो बैठक में यह फैसला लिया गया है कि टूर्नामेंट का आयोजन नौ शहरों में होगा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच खेले जाने की बात तय की गई है।

IPL 2021, MI vs SRH: मुंबई- हैदराबाद के बीच भिड़ंत, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

टूर्नामेंट के मैच दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, धर्मशाला, चेन्नई, बेंगलुरु, लखनऊ और कोलकाता शहरों में खेले जाएंगे ।इन स्थानों पर मैचों के आयोजन की तैयारी के लिए निर्देश दे दिए गए हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के संकट के बीच टी 20 विश्व कप का आयोजन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है । टूर्नामेंट अक्टूबर -नवंबर में होना है और ऐसे में उस वक्त कोरोना को लेकर कैसे हालात होंगे, इसकी कल्पना अभी से नहीं की जा सकती है।

PBKS vs CSK:दीपक चाहर की घातक गेंदबाजी के मुरीद हुए फैंस, सोशल मीडया पर दिए ऐसे रिएक्शन

कुछ बातों पर फैसला उसवक्त भी लिया जा सकता है। बता दें कि इन दिनों बीसीसीआई आईपीएल 2021 का आयोजन भी सफलपूर्वक कराता हुआ नजर आ रहा है। टूर्नामेंट के करीब 8 मुकाबले हो चुके हैं। आईपीएल के मैच कोरोना के चलते खाली मैदानों पर ही कराए जा रहे हैं। टी 20 विश्व कप के लिए भी दर्शकों की इजाजत होगी या नहीं इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।