×

Bengal Election 2021: चुनाव से पहले ममता दीदी को एक और झटका, विधायक सोनाली BJP में होंगी शामिल….

 

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है। ताजा जानकारी के अनुसार, दक्षिण 24 परगना के सतगछिया से तृणमूल कांग्रेस की विधायक सोनाली गुहा बीजेपी में शामिल होंगी। बता दें कि टीएमसी ने इस बार सोनाली को टिकट नहीं दिया है। टिकट नहीं मिलने से खफा सोनाली गुहा मीडिया से बात करते हुए फूट-फूट कर रोने लगी। सोनाली ने कहा भगवान ममता दीदी को सदबुद्धी और सलाह दे। सोनाली गुहा एक समय में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी सहयोगियों में से एक थीं।

वहीं टीएमसी के कद्दावर नेता और ममता बनर्जी के करीबी माने जाने वाले दिनेश त्रिवेदी शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि त्रिवेदी एक सही आदमी हैं जो गलत पार्टी के साथ थे। बीजेपी में शामिल होने के बाद त्रिवेदी ने ममता बनर्जी का नाम लिए बिना कहा कि आज मेरे लिए स्वर्ण पल है। एक पार्टी ऐसी होती है जो परिवार सर्वोपरी होती है।

शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने 291 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। टीएमसी की लिस्ट में 100 ऐसे चेहरे शामिल हैं जिन्हें पहली बार चुनाव में मौका दिया जा रहा है। TMC के उम्मीदवारों में 50 महिलाएं और 42 मुस्लिम उम्मीदवारों को शामिल किया गया है। मुस्लिम वोटर्स को साधने के लिए तृणमूल कांग्रेस ने मुसलमान उम्मीदवारों को चुनाव का चेहरा बनाया है।