×

Ballia Murder Case: बलिया में आरोपी पक्ष की तरफ से केस दर्ज कराने थाने पहुंचे BJP विधायक सुरेंद्र सिंह…..

 

उत्तर प्रदेश के बलिया में राशन कोटे की दुकान के आंवटन के दौरान एसडीएम और सर्कल ऑफिसर की मौजूदगी में फायरिंग करने के मामले ने सियासी मोड़ ले लिया है। इस घटना का मास्टरमाइंड धीरेंद्र प्रताप सिंह बीजेपी का कार्यकर्ता है। पुलिस ने धीरेंद्र प्रताप के साथ उसके दो भाई सहित 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।  अभी मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप पुलिस की पकड़ से दूर बना हुआ है। पुलिस ने उस पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा है लेकिन पुलिस आरोपी तक पहुंचने में बेबस नजर आ रही है।

आरोपित के समर्थन में बैरिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह खुलकर सामने आए हैं।  विधायक जी अब आरोपित के परिवार की तरफ से केस दर्ज कराने रेवती थाने जा पहुंचे हैं। रेवती थाना इलाके के दुर्जनपुर में पुलिस और एसडीएम के सामने हुई फायरिंग के आरोपित पक्ष की ओर से थाने में केस दर्ज कराने रेवती थाने पहुंचे हैं। इस दौरान विधायक के साथ मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के परिवार के चोटिल लोग भी रहे।

बलिया के सिविल अस्पताल पहुंचे विधायक सुरेंद्र सिंह आरोपी के परिजनों से मिलकर रोने लगे। विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रशासन एकतरफा कार्रवाई कर रहा है। तीन दिन तक मेडिकल न होने पर आज मुझे आना पड़ा। बता दें कि गोलीकांड के मामले में पुलिस अब तक मुख्य आरोपित धीरेंद्र प्रताप के दो भाइयों देवेंद्र सिंह और नरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर पाई है।

Read More…
Navratri 2020: शारदीय नवरात्र आज से शुरू, PM मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं….
Congress New President: जनवरी 2021 में कांग्रेस को मिलेगा नया अध्यक्ष? राहुल गांधी पर सस्पेंस बरकरार