×

AUS vs IND: विराट की गैरमौजूदगी में रोहित के पास खुद को साबित करने का मौका, जानिए किसने कही ये बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के आखिरी तीन मैचों की हिस्सा नहीं होंगे। विराट की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा के पास खुद को साबित करने का मौका होगा, ऐसा हम नहीं बल्कि पूर्व कंगारू क्रिकेटर ग्लेन मैक्ग्रा कह रहे हैं।

AUS vs IND: टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले Cheteshwar Pujara ने दी कंगारू बल्लेबाजों को चेतावनी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा का मानना है कि विराट कोहली की अनुपस्थिति से रोहित शर्मा के पास खुद को पूरी तरह से टेस्ट बल्लेबाज के रूप में स्थापित करने का मौका होगा। मैक्ग्रा का मानना है कि बच्चे का जन्म किसी के लिए भी अहम होता है और ऐसे में विराट कोहली के पितृत्व अवकाश लेने की बात को वह समझ सकते हैं। मैक्ग्रा का मानना है कि विराट कोहली के ना होने से टीम इंडिया का कमजोर होगी, लेकिन टीम के बाकी खिलाड़ियों को बड़ी जिम्मेदारी निभानी होगी।

WI के खिलाफ NZ की T20 टीम का ऐलान, जानिए क्यों विलियमसन और बोल्ट को नहीं दिया मौका

ग्लेन मैक्ग्रा का मानना यह भी है कि विराट कोहली की गैरमौजूगी में कंगारू गेंदबाज रोहित शर्मा को निशाना बनाएंगे। ऐसे में रोहित शर्मा के पास खुद को साबित करने का मौका होगा। बता दें कि रोहित शर्मा ने बतौर टेस्ट बल्लेबाज के रूप में पिछले साल खुद को साबित किया है लेकिन अब उन्हें कंगारू धरती पर भी अपनी बल्लेबाजी की छाप छोड़नी होगी।

AUS VS IND: हर सीरीज में आखिर क्यों नंगे पैर उतरेगी कंगारू टीम, जानिए कारण

रोहित शर्मा चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए उनकी वापसी हो जाएगी। टीम इंडिया के लिए टेस्ट सीरीज अहम रहने वाली है और ऐसे में टीम को जीतना है तो रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज क शानदार प्रदर्शन करना जरूरी हो जाता है।