×

Aus vs Ind ODI Series: कौन से भारतीय तेज गेंदबाजों पर रहेगा जीत का दरोमदार

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली है, जहां वनडे, टी 20 और टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। वनडे सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होने वाला है। बीसीसीआई  ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। हम यहां चार भारतीय गेंदबाजों को जिक्र कर रहे हैं जिन पर सीरीज में जीत का दरोमदार रहने वाला है।

Womens T20 Challenge 2020: सुपरनोवाज ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला ,देखें प्लेइंग XI

जसप्रीत बुमराह – भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले शानदार फॉर्म में हैं। बुमराह आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में से एक रहे हैं और इसलिए वह कंगारू टीम के खिलाफ भी घातक प्रदर्शन कर सकते हैं। वैसे भी भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने से बुमराह के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

IPL 2020: जानिए कौन सा बल्लेबाज Orange Cap पर करने वाला है कब्जा, इन खिलाड़ियों के बीच है जंग

मोहम्मद शमी – कंगारू दौरे पर  होने वाली सीरीज में मोहम्मद शमी पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी । शमी ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए शानदार गेंदबाजी की थी ।वैसे भी  शमी  को ऑस्ट्रेलियाई  पिचों  पर  गेंदबाजी करने का अनुभव है।

IPL 2020:पहली बार चैंपियन बन सकती है दिल्ली कैपिटल्स, बस करना होगा ये काम

नवदीप सैनी – युवा गेंदबाज नवदीप  सैनी  भी अपने प्रदर्शन से प्रभावित  करते रहे हैं।   आईपीएल के 13 वें सीजन में आरसीबी के लिए शानदार गेंदबाजी की और टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाने में योगदान दिया।

शार्दुल ठाकुर –  भारतीय टीम में  शार्दुल ठाकुर भी अहम भूमिका निभा सकते हैं। शार्दुल ठाकुर ने आईपीएल 2020 में अपनी लय हासिल की है। हालांकि उससे पहले  न्यूजीलैंड दौरे पर वह अपना प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर सके थे। वैसे भी शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया का पहले  हिस्सा रहे हैं और विदेशी  दौरे पर भी टीम  के लिए  अपने प्रदर्शन से योगदान दे चुके हैं।