×

Asus ने भारत में ZenBook Duo 14 और ZenBook Duo Pro 15 लैपटॉप लॉन्च किए, जानें कीमत और फीचर्स के बारे में

 

ASUS ने भारत में अपने दो फ्लैगशिप लैपटॉप लॉन्च किए हैं। दो लैपटॉप Asus ZenBook Duo 14 और Asus ZenBook Duo Pro 15 हैं। ये लैपटॉप भारतीय बाजार में अन्य कंपनियों के लैपटॉप के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। इन लैपटॉप में कूलिंग और देखने का शानदार अनुभव होगा। दोनों लैपटॉप में सेकेंडरी स्क्रीनपैड प्लस टच डिस्प्ले होगा। उनके दोनों लैपटॉप का डिज़ाइन बहुत मजबूत और चिकना है।

ASUS ZenBook Duo 14 लैपटॉप के फीचर्स

यह लैपटॉप स्लिम डिजाइन के साथ आता है। इसमें 14 इंच का मुख्य डिस्प्ले है। इसके अलावा, टच पैड वाला डिस्प्ले 12.65 इंच है। यह 11 वें जनरल इंटेल कोर i7 प्रोसेसर और आइरिस एक्स ग्राफिक्स के साथ आता है। यह लैपटॉप Nvidia GeFore MX450 ग्राफिक्स कार्ड के साथ आता है। इसका सेकेंडरी डिस्प्ले 7 डिग्री तक घूम सकता है। यह DDR4 रैम के 16GB और SSD स्टोरेज के 1TB के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स हैं। कंपनी का दावा है कि इस लैपटॉप को एक बार चार्ज करने पर 17 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

ASUS ZenBook Pro Duo 15 लैपटॉप के फीचर्स

इस लैपटॉप में 4K रेजोल्यूशन के साथ 15.6 इंच का डिस्प्ले है। इसमें 14.1 इंच का स्क्रीन पैड भी है। यह लैपटॉप 32GB DDR4 रैम और 1TB SSD स्टोरेज के साथ आता है। यह एक प्रोफेशनल लैपटॉप है। यह 10 वीं जनरल इंटेल कोर i9 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह एक एनवीडिया आरटीएक्स 370 ग्राफिक्स कार्ड के साथ आता है और 8 जीबी वीडियो मेमोरी का समर्थन करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स हैं। यह लैपटॉप 92Wh लिथियम पॉलीमर बैटरी के साथ आता है।