×

WTC Final मैच की प्लेइंग XI में फिट नहीं बैठेंगे Ashwin, जानिए आखिर क्यों

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत को अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के तहत भिड़ंना है । यह मुकाबला 18 से 22 जून के बीच साउथैंप्टन के रोज बाउल क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा। मुकाबले से  पहले  प्लेइंग इलेवन को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

Ms Dhoni के घर आया ये नया मेहमान, पत्नि साक्षी ने शेयर किया VIDEO

माना जा रहा है कि भारत के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन विश्व टेस्ट चैंपिनयशिप फाइनल मैच की प्लेइंग इलेवन के लिए फिट नहीं बैठते हैं और ऐसे में उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ शायद ही मौका दिया जाए। इंग्लैंड की पिच तेज गेंदबाजों के लिए फायदा पहुंचाती है और इसलिए भारत और न्यूजीलैंड के टीमें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में तेज गेंदबाजों को तवोज्जो ज्यादा दे सकती है।

COVID-19 :इस महिला क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के बाद बहन को भी लील गया कोरोना

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में एक स्पिनर की जगह ही बनती दिख रही है, पर अश्विन को मौका मिलने की संभावना कम है । कप्तान विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में आर अश्विन पर रविंद्र जडेजा को तरजीह दे सकते हैं। रविंद्र जडेजा हाल ही में गेंद और बल्ले से शानदार फॉर्म में रहे हैं उन्होंने आईपीएल में अपने प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स को मैच जिताने का काम भी किया।

COVID-19 के खिलाफ जंग के लिए Virat Kohli और Anushka Sharma ने शुरु किया ये अभियान

वैसे भी रविंद्र जडेजा के होने से टीम इंडिया की बल्लेबाजी में गहराई हो जाती है।इसके अलावा वह स्पिन विभाग को भी मजबूत करते हैं।बता दें कि टीम इंडिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है ।पर जीत के लिए भारतीय खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन करना जरूरी हो जाता है । वैसे भी न्यूजीलैंड को कम नहीं आंका जा सकता है।