×

राम भक्तों के लिए खुशखबरी, 19 जनवरी से शुरू होगी राम मंदिर के लिए हेलीकॉप्टर सेवा, आज से बुकिंग शुरू, देखें राम मंदिर की भव्य तस्वीरें

 

अयोध्या न्यूज डेस्क् !! राम भक्तों के लिए बड़ी खुशखबरी है. जिन्हें कम समय में लखनऊ से अयोध्या जाना होगा। वे 19 जनवरी से हेलीकॉप्टर सेवा का लाभ उठा सकेंगे। वे घंटों का सफर मिनटों में तय कर सकेंगे. वे महज आधे घंटे से 40 मिनट में लखनऊ से अयोध्या पहुंच जायेंगे. लेकिन इसके लिए उन्हें पहले से बुकिंग करानी होगी.

पर्यटन मंत्री ने की घोषणा

पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 19 जनवरी से लखनऊ से अयोध्या और अयोध्या से लखनऊ के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू हो जाएगी. यह सेवा रमाबाई मैदान लखनऊ से शुरू होगी. हेलीकॉप्टर के जरिए एक बार में करीब 8 से 18 यात्री सवार हो सकेंगे.

बुकिंग 16 जनवरी से शुरू हो रही है

अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू होने से श्रद्धालुओं में खुशी की लहर है. यह सेवा 19 जनवरी से शुरू होगी. लेकिन इसकी बुकिंग 16 जनवरी की शाम से ही शुरू हो जाएगी. इसके साथ ही किराये की दरें भी निर्धारित की जाएंगी. किराये की दरें काफी उचित होने की संभावना है।

जिससे यात्रियों को हेलीकॉप्टर के माध्यम से रामलला के दर्शन का लाभ आसानी से मिल सके.

प्रतिदिन हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं

आपको बता दें कि जब से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हुआ है. इसके बाद से ही भक्तों में काफी उत्साह है.

यही कारण है कि रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु अयोध्या पहुंच रहे हैं. संभावना है कि 22 जनवरी को भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद भक्तों की संख्या में काफी बढ़ोतरी होगी.