×

हॉट लुक में नजर आई जमाई राजा की अभिनेत्री, तस्वीरें देखकर लोग हुए पागल

 

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. यह अभिनेत्री वेब सीरीज Twisted वन और सीजन 2 में नजर आई थी. इस वेब सीरीज की वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर निया शर्मा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से जब भी इनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है तो तुरंत ही वायरल हो जाती है और उनके फैंस को तो तस्वीरें काफी ज्यादा इंप्रेस करती हैं.

हाल ही में इन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने सफेद कलर की ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें यह बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. निया शर्मा के चाहने वालों की लिस्ट इतनी ज्यादा लंबी है कि गिनते गिनते समय नष्ट हो जाएगा नागिन के रूप में इन्होंने अपने एक्टिंग से बहुत धमाल मचाया है. अब इनकी सोशल मीडिया पर वायरल ग्लैमरस तस्वीरें भी काफी ज्यादा पसंद आ रही है. इन तस्वीरों में इन्होंने वन साइड शोल्डर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें यह बहुत ही खूबसूरत लग रही है.

इनका दिलकश अंदाज और ब्लू कलर का आई लाइनर सब को दीवाना बना रहा है. साथ ही उन्होंने अपने गले में एक पतली सी गोल्डन कलर की चेन पहनी हुई है और उन्होंने अपने दोनों कानों में झुमके पहने हुए हैं और आंखों को नीचे झुका कर इन्होंने जो पॉज किया है वह लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है. हाल ही में इन्होंने अपने अंडर वाटर फोटोशूट से भी सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया था और इनकी यू तस्वीरें भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी. पर्सनल लाइफ में भी निया शर्मा बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस और बोर्ड नजर आती हैं. इनका रवि दुबे के साथ टीवी शो जमाई राजा 2.0 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ था.