×

सिनेमाघरों में नहीं डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आएगी अजय देवगन की यह फिल्म, रिलीज डेट हो चुकी है कंफर्म

 

सुपर स्टार अजय देवगन की एक फिल्म रिलीज नहीं होती है, कि दूसरे की घोषणा हो चुकी होती है इनकी फिल्म सूर्यवंशी पिछले साल बनकर तैयार हो चुकी है। लेकिन फिल्म को अभी तक नहीं रिलीज किया गया। हालांकि इस फिल्म में कैमियो रोल होने वाला है। अजय देवगन का लेकिन फिर भी इनका रोल इस फिल्म में बहुत ही अहम होगा दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है।

इस फिल्म के अलावा अजय देवगन की कई फिल्मों की अधिकारिक घोषणा हो चुकी है। लगातार अजय देवगन अपनी फिल्मों की शूटिंग करते जा रहे हैं। लेकिन कोई भी फिल्म दर्शकों को देखने को नहीं मिल रही है। लेकिन अब ऐसे में एक फिल्म की खबर सामने आ रही है जिसे डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। यानी कि फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर खुले या ना खुले दर्शक फिल्म को घर बैठे ही देख सकते हैं।

बात हो रही है अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की। अजय देवगन की फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि अब इस फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। विकीपीडिया के अनुसार फिल्म को 15 अगस्त 2021 को रिलीज किया जाएगा जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म की कहानी इंटरेस्टिंग बताई जा रही है। बात करें अजय देवगन उसके अलावा इस फिल्म के अन्य कलाकारों की तो इस फिल्म में संजय दत्त शरद केलकर सोनाक्षी सिन्हा नोरा फतेही जैसे कई और कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वैसे तो इस फिल्म को काफी समय पहले ही थियेटर में रिलीज करने का फैसला किया गया था। लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते मामले की वजह से फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाया जा रहा है।