×

सलमान खान की इन फिल्मों को समझा जाता है फ्लॉप, कोई एवरेज तो कोई है हिट

 

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर कलाकार है। सलमान खान इस समय अपनी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर सुर्खियों में हैं। इनकी आने वाली इस फिल्म का कभी ट्रेलर रिलीज किया जाता है तो कभी डायलॉग फ्रॉम हो तो कभी गाने प्रोमो होगा ना हो या फिर ट्रेलर सभी को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला है। दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को 13 मई को डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ-साथ सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण जानकारियों के बारे में बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं तो वहीं इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड के कई अन्य कलाकार भी नजरा आने वाले हैं। इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का देखने को मिलेगा और उम्मीद की जा रही है कि सलमान खान की यह फिल्म हिट हो।

90 दशक से ही फिल्मों में काम कर रहे हैं जिनमें से इन की कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई हुई है लेकिन सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें दर्शक फ्लोर समझते हैं तो आइए उन फिल्मों पर भी एक नजर डालते हैं।

रेस 3

सलमान खान की इस फिल्म को दो हजार अट्ठारह में रिलीज किया गया था। फिल्म का निर्देशन रिमोदीसुजा ने ही किया था इस फिल्म को कई लोग लोग समझते हैं जबकि 150 करोड़ों रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने 303 करोड़ों रुपए की कमाई की थी।

भारत

कई लोगों को गलतफहमी है कि सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप हुई थी जबकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई है 100 करोड़ की लागत पर बनी फिल्म ने 325 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया था।