×

लोगों को हंसाने में कामयाब रही बॉलीवुड की यह कॉमेडी फिल्म, कल हुई है रिलीज

 

बॉलीवुड में आजकल ज्यादातर एक्शन फिल्में बनती हैं कुछ रोमांटिक फिल्में भी बनती है लेकिन आजकल कॉमेडी फिल्मों पर बॉलीवुड जरा सा भी ध्यान नहीं दे रहा है लेकिन काफी लंबे अरसे के इंतजार के बाद एक कॉमेडी फिल्म बनी और रिलीज हुई जिसका नाम हेलो चार्ली है।

हेलो चार्ली एक बॉलीवुड फिल्म है जिसे कल यानी 9 अप्रैल 2021 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। जिसमें जैकी श्रॉफ और कॉमेडियन किंग राजपाल यादव के अलावा आदर जैन भी लीड रोल में नजर आए हैं।

तीनों कलाकार के अलावा इस फिल्म में एक गोरिल्ला भी होता है जो लोगों को हंसाने की भरपूर कोशिश करता है। अगर इस फिल्म में लोग लॉजिक ना ढूंढ हैं तो यह फिल्म हर किसी को काफी ज्यादा पसंद आएगी यह फिल्म काफी ज्यादा लोगों को इंटरटेन करती है।

पंकज सरस्वत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में हेलो चार्ली 102 मिनट लंबी है लेकिन फिल्म कहीं पर भी बोर नहीं होने देती है फर्स्ट हाफ थोड़ा स्लो लगता है, लेकिन सेकंड हाउस कवर कर लेता है सभी मायनों में यह एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म है।

अगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती तो बॉक्स ऑफिस पर भी है फिल्म में काफी अच्छा कलेक्शन करती क्योंकि इस फिल्म को काफी ज्यादा पॉजिटिव मिल रहे हैं। और इस फिल्म को आईएमडीबी पर भी 5.4 आईएमडीबी रेटिंग मिली है जो काफी अच्छी रेटिंग है एक कॉमेडी फिल्म के लिए।

गोरिल्ला होने की वजह से काफी ज्यादा लोग इस फिल्म की तुलना हॉलीवुड की फिल्मों से कर रहे हैं। तो उन लोगों का कुछ भी नहीं हो सकता क्योंकि यह एक बॉलीवुड फिल्म है। और इस फिल्म पर इतना ज्यादा खर्च भी नहीं किया गया है जिस हिसाब से इस फिल्म का बजट है। उस हिसाब से यह फिल्म काफी बेहतरीन है सबसे खुशी की बात यह है कि इस फिल्म को देखने के लिए हमें अपनी जान को जोखिम में डालने की कोई जरूरत नहीं है यह फिल्म वीडियो पर रिलीज हुई है। जिसे घर बैठे ही देख सकते हैं।