×

लगातार आ रही हैं सैफ अली खान की कई फिल्में, यह रही लिस्ट

 

सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे मेहनती अभिनेता माने जाते हैं। आए दिन यह किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। इनकी एक फिल्म रिलीज नहीं होती है कि दूसरे की आधिकारिक घोषणा हो चुकी होती है। दर्शक इनकी फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं फिल्मों के अलावा यह बेसलीस की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं और वहां पर भी इन्होंने खूब धमाल मचाया है। 2018 में रिलीज की गई इनकी वेब सीरीज सीक्रेट गेम को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था इसलिए सीरीज को दर्शकों द्वारा इतना प्यार मिला कि इसका सीजन 2 भी लाया गया और season2 भी खूब धमाल मचा रहा था। इस सीरीज की वजह से सैफ अली खान की खूब वाहवाही हुई थी।

और फिर 2021 में भी सैफ अली खान को एक वेब सीरीज ऑफर हुई जिसका नाम तांडव रखा गया इस वेब सीरीज को भी दर्शकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। अभी इसका season1 ही रिलीज हुआ है सीजन 2 के बारे में अभी कोई भी खबर सामने नहीं मिल रही है लेकिन सैफ अली खान की फिल्मों की लाइन लगी हुई है।

सबसे पहली आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो बंटी और बबली 2 है जिसका निर्देशन वरुण बी शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा रानी मुखर्जी सिद्धांत जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

तो वहीं दूसरी फिल्म के बारे में बात करें तो भूत पुलिस है जिसकी रिलीज डेट 10 सितंबर 2021 रखी गई है। इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अर्जुन कपूर जैकलिन फर्नांडीस यामी गौतम और जावेद जाफरी जैसे मशहूर कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। सैफ अली खान की आने वाली यह एक हॉरर फिल्म है।

तीसरी आने वाली सैफ अली खान की फिल्म आदि पुरुष है। इस फिल्म में सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं तो वहीं के ऑपोजिट साउथ के सुपरस्टार प्रभास नजर आएंगे।