×

यह है अजीत कुमार के करियर के सबसे धाकड़ एक्शन फिल्म, क्या आपने देखी?

 

अजीत कुमार आज साउथ इंडियन के काफी ज्यादा मशहूर एक्टर बन चुके हैं। इनकी तुलना साउथ सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत से की जाती है। और बॉलीवुड में सलमान खान से की जाती है। इनकी पर्सनैलिटी बहुत ही ज्यादा धाकड़ है। और इनकी एक्टिंग भी बहुत ही ज्यादा लाजवाब होती है। यह अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1990 में किए थे और अब तक यह काफी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमें से इन की कुछ फिल्में फ्लॉप भी हुए लेकिन अजीत कुमार कभी भी हार नहीं माने और बैक टू बैक फिल्में करते गए। वैसे तो इनकी कई बेहतरीन एक्शन फिल्में है लेकिन उनके करियर की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म वेदालम मानी जाती है।

वेदलम फिल्म को 10 नवंबर 2015 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म का निर्देशन सिवा ने किया था। और इस फिल्म में अजीत कुमार के अलावा श्रुति हसन, कबीर दुहान सिंह और राहुल देव जैसे कई और बेहतरीन कलाकार लीड रोल में थे।

इस फिल्म में अजीत कुमार एक गैंगस्टर होते हैं जो पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। लेकिन फिर यह अचानक बदल जाते हैं। और एक अच्छे भाई का फर्ज निभाते हैं। लेकिन इनके दुश्मन इन्हें चैन से जीने नहीं देते हैं, फिर अजीत कुमार कैसे एक भाई का भी फर्ज अदा करते हैं और उन दुश्मनों के कैसे छक्के छुड़ाते हैं, इस फिल्म में बहुत ही अच्छी तरह से दिखाया गया है। इस फिल्म में शुरू से आखिर तक बहुत ही धाकड़ एक्शन सीन देखने को मिलते हैं। यह एक ऐसी साउथ की फिल्म है जो एक पल के लिए भी कहीं पर बोर नहीं होने देती है इस समय ऐमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर भी उपलब्ध है। और हिंदी में यूट्यूब पर भी रिलीज हुई है और दोनों ही जगह है इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा प्यार