×

भारत के इन बड़े कलाकारों की भी फिल्में हुई ओटीटी पर रिलीज, नहीं थी उम्मीद

 

इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म खूब सुर्खियों में है। कोरोना महामारी की वजह से एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं रिलीज हो पा रही है। लेकिन दर्शकों का मनोरंजन खूब हो रहा है क्योंकि हमारे भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसी सुविधाएं हैं। जिसकी वजह से दर्शकों को टाइम टू टाइम फिल्में देखने को मिल रही है। या फिर कहें पहले से कहीं ज्यादा फिल्में अब दर्शकों को देखने को मिल रही है। हालांकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ज्यादातर छोटे कलाकार की ही फिल्में देखने को मिलती है। लेकिन पिछले कुछ समय में कुछ ऐसे बड़े कलाकारों की फिल्में भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने को मिली है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। तो चलिए उन कलाकारों पर एक नजर डालते हैं।

मोहनलाल

साउथ इंडस्ट्री के मोहनलाल बहुत ही बड़े सुपरस्टार पर जाते हैं। इनके द्वारा अभिनय की गई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा कलेक्शन करती हैं। या फिर कहें के नाम से ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट का टैग प्राप्त कर लेती है। लेकिन इसके बावजूद भी इनकी फिल्म दृश्यम 2 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। और अगर शायद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर सकती थी। लेकिन करोना महामारी की वजह से दर्शकों के सेहत कोई चिंता करते हुए फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर 2021 में रिलीज किया गया।

नानी

साउथ इंडस्ट्री के नेचुरल स्टार नानी के नाम से मशहूर यह कलाकार बहुत ही बेहतरीन अभिनय करता है। हर किरदार को यह बखूबी निभाना जानता है इसकी लगभग सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट का टाइप प्राप्त करते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी नेचुरल स्टार नानी की फिल्में वी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर 2020 में 5 सितंबर को रिलीज किया गया। हालांकि इसकी जरा सा भी किसी को भी उम्मीद नहीं थी।