×

बॉलीवुड का कहा जाता है सुपरस्टार, लेकिन क्या ओटीटी पर भी धमाल मचा पाएगा यह एक्टर

 

इस समय ओटीटी प्लेटफार्म का ग्रेवी सबसे ज्यादा है। और हर कलाकार अब डिजिटल प्लेटफार्म पर आने की कोशिश कर रहा है। बॉलीवुड से कई कलाकार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आए हैं ।लेकिन कुछ कलाकार दर्शकों का सीजीतप प्लेटफार्म पर दिल नहीं जीत पाए। तो कुछ कलाकार बॉलीवुड में जिस तरह धमाल मचा रहे थे उसी तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचा रहे हैं। अब ऐसे में अजय देवगन का भी नाम सामने आ रहा है। अजय देवगन बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाते हैं। इनकी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई सभी फिल्में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती है। पिछले साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म तानाजी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और यह फिल्म की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म थी।

इस फिल्म से पहले भी अजय देवगन ने कई फिल्मों में बेहतरीन काम किया है। जिनमें से कई फिल्मों ने 100 करोड रुपए से भी अधिक कमाई की है। अजय देवगन बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो करीब 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके है। यह 90 दशक से ही बॉलीवुड में काम कर रहे हैं। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। लेकिन मिल रही ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अब अजय देवगन डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरह होती हैं।

इनकी आने वाली फिल्म द प्राइड ऑफ इंडिया को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म अभी रिलीज हुई है कि इनकी एक वेब सीरीज की भी अधिकारी के घोषणा हो चुकी है। इनकी अपकमिंग वेब सीरीज का नाम रुद्रा एग्जाम डार्कनेस जिसे डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन इस वेब सीरीज से पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इनकी फिल्म आएगी जिसका नाम भुज द प्राइड ऑफ इंडिया है इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है।