×

बेहतर यही है कि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाए सलमान खान की फिल्म राधे

 

सलमान खान अपने चाहने वालों के लिए हर साल ईद पर एक न एक फिल्म जरूर लेकर आते हैं। और फैंस भी इनकी फिल्मों का बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। पिछले साल ईद पर सलमान खान की फिल्म राधे आ रही थी। लेकिन कोरोनावायरस ने फैंस के ईद पर पानी फेर दिया। हर साल बहुत ही खुशी के साथ दर्शक ईद मनाते थे। क्योंकि सलमान खान हर साल अपने फैंस को ईदी देते थे अपने फिल्म से। लेकिन पिछले सलमान खान अपने फैंस को ईदी नहीं दे पाए। और ऐसा लग रहा है कि इस साल भी अपने फैंस के लिए सलमान खान कुछ तोहफा नहीं दे पाएंगे।

फिल्म राधे प्रभु देवा के निर्देशन में बनी है। और इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे कई बड़े कलाकार लीड रोल में हैं। यह एक एक्शन फिल्म है।

अगर लॉकडाउन ना लगा होता तो फिल्म राधे पिछले साल ही ईद पर आ गई होती। लेकिन लॉकडाउन लगने की वजह से फिल्म की शूटिंग भी कंप्लीट नहीं हो पाई थी। लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है। लेकिन फिर भी लगता है इस साल भी फिल्म राधे नहीं रिलीज हो पाएगी। क्योंकि दोबारा कोरोनावायरस का प्रकोप भारत में छा गया है। जिसकी वजह से काफी ज्यादा सिनेमा हॉल भी बंद हो जा रहे हैं। और सलमान खान नहीं चाहते कि इनके फैन की जान खतरे में आए सलमान खान ने बताया अगर इसी तरह कोरोनावायरस बढ़ता रहा तो शायद इस साल भी राधे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नई रिलीज हो पाएगी।

अगर इस साल नहीं ईद पर रिलीज हो पाई फिल्म राधे तो अगले साल ईद पर ही फिल्म राधे आएगी। लेकिन इतना ज्यादा फैंस को इंतजार करवाना भी ठीक नहीं है हर कोई उम्मीद लगाए बैठा है कि फिल्म राधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब आएगी। और शायद यही अब बेहतर होगा कि Ott प्लेटफार्म पर राधे फ़िल्म रिलीज़ हो जाये। क्योंकि सलमान खान के पास फिल्मों की कमी नहीं रहती है 2021 में ईद पर सलमान खान एक नई फिल्म अपने फैंस को दे सकते हैं।