×

बिल्कुल आने के लिए तैयार है अली फजल की यह फिल्म

 

बॉलीवुड में अली फजल साल 2008 से ही काम कर रहे हैं। लेकिन आज तक इन्हें मनचाही सफलता नहीं मिली थी। यह बॉलीवुड के बहुत ही मेहनती अभिनेता थे। और इन्होंने बॉलीवुड की काफी बेहतरीन बेहतरीन फिल्में भी की थी। लेकिन फिर भी एक भी फिल्म आज फसल को सुपरस्टार नहीं बना सके। लगातार यह फिल्में करते जा रहे थे। यहां तक कई हॉलीवुड की फिल्मों में भी इन्हें देखा गया है। लेकिन एक दिन फिर इन्हें मिर्जापुर नामक एक वेब सीरीज ऑफर होती है। जिसके रिलीज होने के बाद अली फजल भारत के सुपरस्टार कहे जाने लगे।

इनकी इस वेब सीरीज को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और आज भी यह वेब सीरीज टॉप पर है। इस सीरीज में अली फजल ने गुड्डू पंडित नामक किरदार निभाया था। जो आज भी दर्शकों के जुबान पर रहता है। इस वेब सीरीज का सीजन 2 भी लाया गया और सीजन टू में भी अली फजल मुख्य अभिनेता थे। और उसी जंतु को भी दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला दोनों सीजन की वजह से अली फजल की खूब वाहवाही हुई और आज इनके पास कांटेक्ट की कोई कमी नहीं होती है। हर निर्माता उन्हें अपने प्रोजेक्ट में कास्ट करना चाहता है।

बता दें कि इस समय अली फसल अपनी अपकमिंग फिल्म फुकरे 3 को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इनकी आने वाली है एक कॉमेडी फिल्म है। जिसकी रिलीज डेट को लेकर कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। लेकिन बहुत ही जल्द इस फ़िल्म से जुड़ी बड़ी खुशखबरी सामने आ सकती है। बता दें कि इस फिल्म में अली फजल का साथ वरुण शर्मा पुलकित सम्राट मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार देने वाले हैं।