×

फ्लॉप है अल्लू अर्जुन की यह फिल्म, लोग मानते हैं हिट

 

अल्लू अर्जुन साउथ इंडिया के काफी ज्यादा पॉपुलर एक्टर हैं इनकी फिल्में काफी अच्छी कमाई करती हैं और आज के दौर में अल्लू अर्जुन सिर्फ ऐसे साउथ इंडिया के स्टार हैं, जिनके हर फिल्में 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो जाती है। इनके फैन उनकी फिल्मों का काफी ज्यादा सपोर्ट करते हैं लेकिन काफी ज्यादा ऐसे लोग हैं जो समझते हैं कि अल्लू अर्जुन की एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। तो बता दे उनकी यह गलतफहमी है अल्लू अर्जुन की टोटल तीन फिल्में फ्लॉप हुई है जिनमें से एक वारुदु है।

फिल्म वारुदु को 2010 में 31 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था, जिसमें अल्लू अर्जुन का साथ भानु श्री मेहरा, आर्य और ब्रह्मानंदम जैसे कलाकारों ने दिया था। यह एक एक्शन, ड्रामा फिल्म थी। जिसमें अल्लू अर्जुन ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी। इस फिल्म को एक बेहतर फिल्म बनाने की। उन्होंने इस फिल्म में काफी अच्छी एक्टिंग की थी लेकिन कहानी लोगों का दिल नहीं जीत पाई।

अल्लू अर्जुन इस फिल्म में काफी अलग रोल निभाए थे। या यूं कहे कि अपने किरदार के साथ अल्लू अर्जुन एक्सपेरिमेंट किए। लेकिन उनका यह एक्सपेरिमेंट सफल नहीं हो पाया फिल्म लोगों को उतना खास पसंद नहीं आई और आईएमडीबी ने इस फिल्म को फ्लॉप घोषित किया है। यह फिल्म Voot पर अवेलेबल है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन की एक और फिल्म रिलीज हुई जिसका नाम वेदम है। और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हुई। और लोगों को यह फिल्म बहुत ही ज्यादा पसंद आई। इस फिल्म को भी 2010 में ही रिलीज किया गया था। जिसमें अल्लू अर्जुन जी जान लगा दिए थे और यही वजह है कि फिल्म लोगों को बहुत ही पसंद आई इतना ही नहीं फिल्म वेदम साउथ की टॉप टेन बेस्ट फिल्मों में से एक है।