×

फिल्म ‘राम लखन’ को पुरे हुए 32 साल

 

बॉलीवुड की बहु चर्चित फिल्म राम लखन को आज 32 साल पूरे हो चुके है।  इस फिल्म में अनिल कपूर , जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर ,अनुपम खेर ,माधुरी , डिंपल कपाडिया , अमरीश पूरी ,परेशा ववाल , राखी गुलज़ार , राजा मुराद , दलीप ताहिल जैसे कई कलाकार नज़र आए थे।  ये फिल्म एक जबरदस्त सुपर हिट साबित हुई थी।  इस फिल्म में हर एक कलाकार एक जबरदस्त अभिनय किया था।  

वही इस फिल्म के सगीत की बात की जाए तो इस फिल्म का संगीत काफी बड़ा हिट साबित हुआ था।  वही इस फिल्म में एक्टर अनिल कपूर को एक अलग पहचान मिली थी।  जिसके उन्हें करियर को बदल कर रख दिया। आज भी अनिल को लोग लखन के किरदार से जानते है।  वही इस  फिल्म का गाना ‘माय नाम इस लखन’ आज भी लोगो की जुबान पर है।  

32 साल पहले आज ही के दिन इस फिल्म को रिलीज किया गया था।  वही रिलीज के साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए।  वही माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर एक तस्वीर शेयर की है।  जिसमे वह इस फिल्म के 32 साल की यादो को तजा कर रही है।   ये तस्वीर शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा – जश्न फिल्म राम लखन के 32 साल पुरे होने का।  ये फिल्म के काम की यादे काफी खूबसूरत है।  

उन्होंने आगे लिखे इस फिल्म को देखने और प्यार देते ने किये आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया।  हमारी टीम ने काफी मेहनत की थी।  आपको बड़ा दे ये फिल्म 1989 की सबसे बड़ी हिट थी।  इस फिल्म को आपने अब तक देखा या नहीं निचे कमेंट कर के जरूर बताए।