×

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब हुमा कुरेशी भी मार रही है हॉलीवुड में एंट्री, फिल्म आ रही है नेटफ्लिक्स पर

 

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की काफी ज्यादा मशहूर अभिनेत्रियां मानी जाती है। और इनके अभिनय से पूरा भारत वाकिफ है। हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इनकी काफी अच्छी पहचान है। यह हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी है। और इनके बाद अब बॉलीवुड की एक और खूबसूरत अप्सरा हुमा कुरैशी भी हॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मारने जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि हुमा कुरेशी 2012 में आई गैंग ऑफ वासेपुर पार्ट वन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। दोनों ही पार्ट में उन्होंने अभिनय किया और इनकी खूब सराहना हुई। इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया है और साथ में हुमा कुरैशी के अभिनय की भी खूब वाहवाही हुई थी। हुमा कुरैशी बदलापुर हाईवे वाइट जौली एलएलबी 2 और रजनीकांत की फिल्म काला जैसी बड़ी फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। और अब इनकी हॉलीवुड फिल्म आर्मी ऑफ द डेड आ रही है।

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। जिसे देखने के बाद दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। यह आने वाली हॉलीवुड की बहुत ही धाकड़ जोंबी फिल्म है। ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक बहुत ही ज्यादा उत्सुक है फिल्म को देखने के लिए।

आर्मी ऑफ द डेड जैक स्नाइडर के निर्देशन में बनाया जा रहा है। जिसमें हुमा कुरैशी के अलावा हॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी जाने माने कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म में हुमा कुरैशी का काफी अहम रोल होगा। ऐसा नहीं कि इस फिल्म में इनका एक कैमियो रोल होगा खबरों की माने तो इस फिल्म में हुमा कुरैशी गीता नाम की एक लड़की का किरदार निभाने वाली हैं। सबसे खास बात की हुमा कुरैशी की इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि इस साल हमारे भारतीय इंडस्ट्री के कई और कलाकार भी हॉलीवुड में एंट्री मारने वाले हैं जैसे धनुष सुनील शेट्टी पंकज त्रिपाठी और रितिक रोशन