×

जाह्नवी कपूर की वजह से कार्तिक आर्यन को किया गया था फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर आपको कई वाद और विवाद देखने को मिल जाएंगे. हाल ही में करण जौहर ने अपनी फिल्म दोस्ताना उसे कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया और यह है अनप्रोफेशनल बिहेवियर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा खबरों में रहा है. कार्तिक आर्यन के फैंस ने करण जौहर को काफी कुछ सुनाया है और उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म को भी लगातार बढ़ावा दे रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की नई खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन को अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से नहीं बल्कि जानवी कपूर के साथ हुई उनकी लड़ाई की वजह से बाहर किया गया था. रिपोर्ट की मानें तो दोनों में इतनी ज्यादा लड़ाई बढ़ गई थी कि करण जौहर को काफी ज्यादा परेशानी हो रही थी. कार्तिक आर्यन ने करण जौहर से कहा था कि अगर वह जानवी कपूर को फिल्म से बाहर कर देंगे तो कार्तिक आर्यन अपनी फीस भी कम कर देंगे जिसके बाद में करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को ही फिल्म से बाहर कर दिया और दोस्ताना टू के लिए रीकास्टिंग करना शुरू कर दिया है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि करण जोहर ने 20 करोड का भारी भरकम नुकसान उठाकर कार्तिक आर्यन को बाहर किया क्योंकि अब पूरी शूटिंग दोबारा करनी पड़ेगी. अब खबरें सुनने को मिल रही है कि अक्षय कुमार वरुण धवन या सिद्धार्थ मल्होत्रा और राजकुमार राव में से कोई एक दोस्ताना 2 में आपको देखने को मिल सकता है लेकिन अभी तक ऑफिशियल ही किसी के नाम पर मुहर नहीं लगाई गई है.

बात करे कार्तिक आर्यन की तो जल्द ही इनकी फिल्म धमाका आपको नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होते हुए नजर आएगी. फ़िलहाल कोरोनावायरस की वजह से हालत ख़राब चल रहे है तो इससे बुरा और कुछ नहीं हो सकता है.