×

Chandu Champion के गाने पर Kartik Aaryan के साथ जमकर थिरकी 'धक-धक' गर्ल, इन्टरनेट पर वायरल हुआ Video 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  फिल्म चंदू चैंपियन का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म का पहला गाना 'सत्यानास' भी रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इसी बीच कार्तिक का एक ताजा वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। जिसमें वह धक-धक गर्ल यानी हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि जिस गाने पर ये दोनों डांस कर रहे हैं वो चंदू चैंपियन फिल्म का लेटेस्ट गाना सत्यानास है. आइए एक नजर डालते हैं माधुरी और कार्तिक के डांस वीडियो पर।


कार्तिक ने माधुरी के साथ किया डांस

शनिवार को कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह माधुरी दीक्षित के साथ चंदू चैंपियन के गाने सत्यानास पर डांस करते नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि माधुरी इस गाने के सिग्नेचर स्टेप्स को कार्तिक की तरह कॉपी करती नजर आ रही हैं।

दरअसल, कार्तिक और माधुरी का यह वीडियो डांस रियलिटी टीवी शो डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले का है, जो आज होने वाला है। कार्तिक फिल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन के लिए शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे हैं। कुल मिलाकर माधुरी और कार्तिक का ये वीडियो बेहद शानदार है. जिसके चलते ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।


चंदू चैंपियन की रिहाई कब होगी? 
निर्देशक कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है और हर कोई इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। आपको बता दें कि ये फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।