×

काली काली आखों में नजर आएगी श्वेता तिवारी, लेकिन उससे दिखाएगी कुछ खस स्टंट

 

टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी आने वाली रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के अंदर पार्टिसिपेट करने वाली है. जिसके शूटिंग इस समय केपटाउन में शुरू हो गई है. पहले इस शो में सनाया ईरानी को लिया जाना था लेकिन उन्होंने सो छोड़ दिया जिसकी वजह से आप श्वेता तिवारी को इस शो में लिया गया है. खबरों की मानें तो सानया रानी से शो के निर्माताओं ने काफी अप्रोच किया लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया.

इसके बाद दोबारा भी उन्होंने कोशिश किया लेकिन फिर भी सनाया ईरानी नहीं मानी जिसके बाद में श्वेता तिवारी से कांटेक्ट किया गया तो उन्होंने यह शो करने के लिए हां कर दिया है. हाल ही में इस शो की शूटिंग के लिए श्वेता तिवारी एयरपोर्ट पर नजर आई थी जहां पर इन्होंने बॉडी फिट टॉप और ब्लू जींस पहनी हुई थी और एक ब्लैक कलर का मास्क लगाया हुआ था. उनका यह लुक देखकर लोग इनके स्टंट देखने के लिए अब काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आने वाले हैं.

आप सभी को बता दें कि श्वेता तिवारी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी बहुत ही ज्यादा एक्टिव है. जल्दी ही इनकी फिल्म यह काली-काली आंखें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलने वाली है. जिसमें अभिनेत्री ताहिर राज भसीन के साथ नजर आने वाली हैं. सोशल मीडिया पर रही हैं अभिनेत्री काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है हाल ही में कई फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हुई है.