×

कंडोम टेस्टर बनेगी रकुलप्रीत सिंह, नेटफ्लिक्स रिलीज़ होने वाली है अगली फिल्म

 

राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो लीक से हटकर और कंटेंट बेस्ट फिल्में करना चाहते हैं और हमेशा ऐसे ही फिल्मों में नजर आते हैं. अब रकुल प्रीत सिंह भी इसी रास्ते पर आगे चलने को तैयार हो गई है. बात करें बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की तो हाल ही में उन्होंने एक फिल्म की घोषणा की है जिसमें रकुल प्रीत सिंह एक कंडोम टेस्टर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली है और बड़े पर्दे पर इस प्रकार का रोल करने वाली रकुल प्रीत सिंह पहली अभिनेत्री होने वाली है.

अभी इनका यह किरदार देखना तो बड़ा ही दिलचस्प होगा. इस फिल्म का निर्देशन तेजस देउसकर करने वाले हैं उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि हमारी यह फिल्म एक पोस्टल फैमिली एंटरटेनर फिल्म होगी. इस किरदार के लिए रकुल प्रीत सिंह बिल्कुल परफेक्ट लग रही हैं क्योंकि वह हर किरदार को स्क्रीन पर बड़ी ही सरलता और ताजगी के साथ निभाती है. रकुल प्रीत सिंह भी यह स्क्रीन पर सुनने के बाद इस रोल को करने के लिए खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने तुरंत हां कर दिया है.

फिलहाल बात करें देश की तो यहां पर कोरोनावायरस का कहर लोगों का दम तोड़ रहा है और इसकी कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अभी कोरोनावायरस का कहर खत्म होने के बाद ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. इस फिल्म के साथ ही इस अभिनेत्री की फिल्म सरदार का ग्रैंडसन नेटफ्लिक्स रिलीज होने वाली है जिसमें यह अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली है. इसके अलावा बॉलीवुड के बहुत सारे प्रोजेक्ट में यह अभिनेत्री आपको देखने को मिलने वाली है.