×

एक के बाद एक तस्वीरें वायरल हो रही है इस हॉट अभिनेत्री की

 

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही है. एक के बाद एक आ रहे हैं इनके बोल्ड फोटोशूट ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है. इन दिनों यह अभिनेत्री गोवा में है और वहां छुट्टियों का आनंद ले रही है और वहां से एक के बाद एक ग्लैमरस तस्वीरें सब लोगों की नींद उड़ा रहे हैं. हाल ही में इन्होंने ब्लैक कलर की बिकनी में कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिससे इंटरनेट पर तापमान काफी ज्यादा हाई हो गया था.

अगर आपका भी इनका इंस्टाग्राम हैंडल विजिट करेंगे तो वहां पर इनकी लेटेस्ट और बोर्ड तस्वीरें देखकर दीवाने हो जाएंगे. हाल ही में इन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है जिसमें यह ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और अलग अलग अंदाज में उन्होंने यह तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. तस्वीरों में इनके लहराते हुए बाल देख कर इनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हो रहे हैं और हाथ पर बना हुआ टैटू हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है.

साथ ही उन्होंने बालों में हेयर बैंड भी लगाया हुआ है और इनकी क्यूट तस्वीर इन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. एक् यूजर ने तो लिखा है कि रब की कायनात में एक से बढ़कर एक चेहरे हैं मगर मेरी आंखों के लिए सारे जहां में सबसे खूबसूरत सिर्फ आप हो, कुछ ऐसी ही लाइने नजर आती हैं जब सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना की तस्वीरें वायरल हो जाती है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक ग्रीन कलर की डीप नेक ड्रेस पहने हुए नजर आई थी. जल्दी ही आपको यह अभिनेत्री आने वाली कई फिल्मों में नजर आने वाली है साथ ही टीवी पर भी यह अभिनेत्री नागिन के बोल्ड अंदाज के रूप में जानी जाती है.