×

आदि पुरुष में सैफ अली खान का साथ देगा साउथ का यह एक्टर

 

बॉलीवुड में सैफ अली खान बहुत ही बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं। यह एक ऐसे बॉलीवुड के अभिनेता है जो हर तरह के किरदार को बखूबी निभाना जानते हैं। नायक का किरदार हो या फिर खलनायक का किरदार सभी किरदार में यह घुस जाते हैं। यही वजह है कि पूरा बॉलीवुड इन्हें सलाम करता है। इनके अभिनय की खूब तारीफ होती रहती है। इन्होंने वेब सीरीज सैक्रेड गेम में बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया था। इस वेब सीरीज को देखने के बाद दर्शक सैफ अली खान की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे थे। तो वही तांडव में भी इन्होंने बहुत ही अच्छा काम किया है पिछले साल रिलीज हुई तानाजी में इन्होंने नायक की भूमिका निभाई थी उसके उदार को भी सैफ अली खान ने बहुत ही अच्छी तरह से पर्दे पर उतारा था।

मिल रही ताजा रिपोर्ट की मानें तो अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान आने वाली भारत की सबसे बड़ी फिल्म आदि पुरुष में नजर आएंगे। इस फिल्म के मुख्य कलाकार प्रभास है। जिसकी शूटिंग मुंबई में शुरू की गई थी कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बाद फिलहाल फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लगा हुआ है। इस बीच फिल्म के प्रोडक्शन और कास्टिंग का काम अभी भी जारी है।

स्टार प्रभाग श्री राम का किरदार निभाने वाले हैं वही बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन सीता के किरदार में दिखाई देंगी। तो वहीं सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आने वाले हैं। आने वाली साउथ की इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है। इस फिल्म को सभी भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाएगा। मिल रही खबरों की माने तो इस फिल्म में एक और साउथ स्टार की एंट्री होने वाली है सूत्रों की माने तो निर्माताओं ने विभीषण के रोल के लिए कनाडा किच्चा सुदीप को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है।