×

अमेज़न प्राइम पर 14 मई से स्ट्रीम हो सकती है यह ब्लॉकबस्टर फिल्म

 

साउथ के जाने-माने सुपरस्टार धनुष की फिल्म कर्णन इस अप्रैल महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और कोरोना के इस कंडीशन में भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जितनी कमाई करी है उसको देखकर हर कोई हैरान रह गया है. इस फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से काफी अच्छे रिव्यू प्राप्त हुए हैं लेकिन कई सिनेमाघर बंद होने की वजह से यह फिल्म ऑल ओवर इंडिया रिलीज नहीं हो पाई है.

ऐसे में अगर आप घर पर बैठ कर इस फिल्म का आनंद लेना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी यह है कि आप यह फिल्म अब अपने मोबाइल या लैपटॉप पर भी देख पाएंगे. इस फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाना है जिसको लेकर खबरें आ रही है कि 14 मई से यह फिल्म आपको अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होते हुए नजर आने वाली है. ऐसे में आप इस कोरोना काल और लोक डाउन की स्थिति में घर बैठकर इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं वह भी पूरे परिवार के साथ में.

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में आपको समाज की जाति और भेदभाव जैसे मुद्दों को दिखाया गया है. इसमें सुपरस्टार धनुष कर्ण का रोल निभा रहे हैं जो इस जातिगत भेदभाव के खिलाफ लड़ाई लड़ता है और इसको खत्म करता है. इस फिल्म के अंदर धनुष के साथ ही आपको लक्ष्मीप्रिया गोरी किशन योगी बाबू लाल पाल जैसे कई मंझे हुए अभिनेता नजर आने वाले हैं.

फिल्म जल्द ही आपको अमेजन प्राइम पर देखने को मिलने वाली है इसके बारे में धनुष ने ट्विटर पर जानकारी दी है. इस फिल्म के निर्देशक मारी सेल्फ राज और धनुष अब जल्द ही नए प्रोजेक्ट में भी नजर आने वाले हैं जो आपको अगले साल देखने को मिलने वाला है. फिलहाल भारत में कोरोना की स्थिति की वजह से काफी बुरे हालात बने हुए हैं और फिल्म इंडस्ट्री को काफी बड़ा नुकसान देखने को मिला है ऐसे में आप घर पर बैठ कर इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं.