×

क्या फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 में मोंजोलिका के रोल में नजर आएंगी Vidya Balan

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों के सीक्वल में पर काम चल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आने वाले दिनों में अक्षय कुमार और विद्या बालन की भूल भुलैया का सीक्वल बना रहा है। जिसमें अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर अक्सर कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती है। अब इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि बीते दिनों खबरों में कहा जा रहा था कि, भूल भुलैया के सीक्वल में विद्या बालन एक बार फिर से मोंजोलिका के रोल में नजर आने वाली है।

ये खबरें सामने आने के बाद मेकर्स ने अपना बयान जारी किया है। मेकर्स ने इन खबरों को खारिज कर दिया है और बताया कि ये सिर्फ अफवाह है इसमे कोई सच्चाई नहीं है। खबर पर मेकर्स ने बयान जारी कर कहा कि, हाल ही में विद्या बालन के भूल भुलैया 2 में होने की खबरें गलत है।

फिल्म के लीड स्टार कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू है। मेकर्स ने अपने बयान में साफ कर दिया है कि, विद्या बालन किसी भी तरह से फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में नहीं नजर आने वाली है।

बता दे कि फिल्म भूल भुलैया 2 साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया में का सीक्वल है जिसमे विद्या बालन ने मोंजूलिका का किरदार निभाया था, जो काफी मशहूर हुआ था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी के अलावा अभिनेत्री तब्बू भी अहम रोल में नजर आने वाली है।