×

दुनिया की नज़रों से छिपते-छिपाते स्लम एरिया क्यों जाते थे Shah Rukh Khan, फेमस कॉमेडियन Sunil Pal ने खोला SRK का राज़  

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  जाने-माने कॉमेडियन सुनील पाल अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी वो सुनील ग्रोवर के बारे में बात करते नजर आते हैं तो कभी किसी और के बारे में। अब हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। कॉमेडियन ने बताया है कि कैसे किंग खान रात में चुपके से अपने स्टाफ के घर चले जाते थे और वो बहुत ही डाउन टू अर्थ हैं। इतना ही नहीं शाहरुख खान हर छोटे-बड़े कलाकार के काम की इज्जत करते हैं।


स्टाफ मेंबर्स से मिलने आते थे शाहरुख
हाल ही में बॉलीवुड बबल से बात करते हुए सुनील पाल ने शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उनका एक स्टाफ मेंबर मेरे घर के पास झुग्गी में रहता था, मैं भी वहीं किराए पर रहता था। शाहरुख खान हर 4 से 6 महीने में एक बार उनके घर आते थे। चाहे उनके बेटे का जन्मदिन हो या कोई और फंक्शन। वो रात को 12 या 1 बजे के बाद आते थे और 10-15 मिनट रुकने के बाद चले जाते थे।


कलाकारों को दर्शकों से मिलवाया
इसके साथ ही सुनील पाल ने एक्टर के साथ सिंगापुर से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि मैं सिंगापुर घूमने गया था, जहां मोरानी बंधुओं ने मुझे 20 हजार रुपए दिए थे। वहां एक स्टेडियम में शो आयोजित किया गया था और मुझे याद है कि उस इवेंट के बाद शाहरुख ने मुझे और साथ ही सभी कलाकारों को दर्शकों से मिलवाया था। गणेश हेगड़े भी वहां मौजूद थे। इसके बाद उन्होंने मुझे ग्रीन रूम में आकर शाहरुख के सामने परफॉर्म करने को कहा। वह हाथ में ड्रिंक और सिगरेट लेकर रूम में दाखिल हुए और मैंने उनके सामने उनके मशहूर डायलॉग की नकल करनी शुरू कर दी।