×

आखिर कब हमेशा के लिए एक-दूसरे के होंगे Jasmin Bhasin और Aly Goni, एक्टर ने खोल दिया सबसे बड़ा राज 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  टीवी के पॉपुलर लव बर्ड्स अली गोनी और जैस्मीन भसीन हर किसी के पसंदीदा कपल बन गए हैं। अब तो पूरा भारत उनकी क्यूटनेस का दीवाना है। बिग बॉस 14 में दोनों का रोमांस देखकर फैंस इस जोड़ी के दीवाने हो गए थे. तभी से उनका जादू उनके फैंस पर बना हुआ है. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन कब शादी करेंगे. हर कोई उन्हें दूल्हा-दुल्हन बनते देखने के लिए बेताब है.


कब होगी अली और जैस्मिन की शादी?
ऐसे में अब फैंस को भी उनके सवाल का जवाब मिल गया है. एक्टर अली गोनी ने खुद फैन्स को खुशखबरी दी है और सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवाल का सीधा जवाब भी दिया है. हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्टर से एक बार फिर उनकी और जैस्मिन की शादी के बारे में सवाल किया गया. लेकिन इस बार एक्टर ने जो जवाब दिया उसे सुनकर फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। अब अली ने सभी को एक उम्मीद दे दी है, जिसके बाद सभी का उत्साह चरम पर है।


क्या इस साल होगी ये जोड़ी शादी?

दरअसल, अब एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह कहते सुनाई दे रहे हैं, 'मेरी मां मुझसे कह रही हैं कि शादी कर लो।' इसके बाद उनसे पूछा जाता है कि क्या जैस्मिन अभी तक इसके लिए तैयार नहीं हैं? तो अली इस पर सफाई देते हुए कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है. वह बिल्कुल तैयार हैं, उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.' अली ने ये भी साफ कर दिया कि उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं है और वो शादी के लिए तैयार हैं. आख़िरकार उन्होंने अपने प्रशंसकों को खुश करते हुए कहा, 'शायद आप जल्द ही सुनेंगे।' यानी वह जल्द ही शादी का ऐलान कर सकते हैं।


क्या इस साल होगी शादी या रोक देनी चाहिए?

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि इस साल कुछ हो सकता है. अब उनकी बातें सुनने के बाद तो यही लग रहा है कि अगर अली गोनी और जैस्मिन भसीन इस साल शादी नहीं करेंगे तो कम से कम सगाई तो कर ही सकते हैं. वे किसी तरह अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने जा रहे हैं. ऐसे में अब फैंस भी ये खबर सुनकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। हर कोई उस दिन का इंतजार कर रहा है जब वो आखिरकार शादी के बंधन में बंधेंगे।