×

Jug Jugg Jeeyo: वरूण धवन, किआरा और नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव, आनन फानन में रोकी गई फिल्म की शूटिंग

 

बॉलीवुड के मशहरू कलाकार वरूण धवन, किआरा आडवाणी और नीतू कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इन कलाकारों को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। वरूण धवन, किआरा आडवाणी और नीतू ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के लिए रवाना हुआ थे। अब खबर सामने आ रही है कि चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग कर रही टीम के कुछ लोगों को कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि वरूण धवन, नीतू कपूर और किआरा आडवाणी को कोरोना हो गया है। हालांकि इस मामले को लेकर अब तक स्टार्स ने और ना ही फिल्म के मेकर्स ने अधिकारिक तौर पर जानकारी दी है। लेकिन सूत्रों के हवाले से आई खबरों में कहा जा रहा है कि जैसे ही इस बात की जानकारी मिली वैसे ही मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है। ताजा खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। सोशल मीडिया पर इस वक्त कई तरह की बातें सामने आ रही है। इन कलाकारों की तरफ से इस ममले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अगर हम बात करें वरूण धवन, नीतू कपूर और किआरा आडवाणी की तो ये तीनों कुछ समय पहले ही अपनी अगली फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के लिए निकले थे। इसके अलावा खबरे है कि अभिनेता अनिल कपूर और डायरेक्टर राज मेहता भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

जो पिछले दिनों सुर्खियों में बनी थी। फिल्म में वरूण धवन, नीतू कपूर और किआरा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आने वाले है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वरूण, किआरा और नीतू ने अपना कोरोना टेस्ट भी कराया था। जिसमे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Kangana Ranaut: कंगना पर नफरत फैलाने का आरोप, अभिनेत्री ने टुकड़े गैंग को कहा- मेरी अवाज दबाने के लिए तुम्हें मुझे मारना होगा

Kangana Ranaut v/s Diljit Dosanjh: कंगना के साथ जारी जुबानी जंग में दिलजीत दोसांझ को मिला बॉलीवुड स्टार्स का साथ

Aditya Roy Kapur: ओम से सामने आया आदित्य रॉय कपूर का धमाकेदार एक्शन लुक, दमदार होगी फिल्म