×

Urfi Javed के बयान से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खलबली

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद पिछले काफी समय से अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती है। बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री उर्फी जावेद को आपने बिग बॉस ओटीटी में देखा था। जहां पर वो कुछ ही समय बाद घर से बेघर हो गई थी। अब इसी बीच अभिनेत्री उर्फी जावेद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं।

उर्फी जावेद ने अपने एक बयान से खलबली मचा दी है। उर्फी जावेद के इस बयान ने इंडस्ट्री के चेहरे से शराफत का नकाब उतार दिया है। हाल ही में खास बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने बताया कि एक वेब सीरीज निर्माता ने उनसे सीरीज में बोल्ड सीन करने की मांग की थी।

जब उन्होंने बोल्ड सीन करने से साफ इंकार कर दिया तो उस निर्माता ने उन्हें जेल भेजने और 50 लाख रुपए का केस करने की धमकी दी थी। अभिनेत्री उर्फी जावेद ने स्ट्रगल स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि, मैंने अपने करियर में बहुत ज्यादा स्ट्रगल किया है। आज भी मैं स्ट्रगल कर रही हूं, मैंने 3 हाजार रूपए प्रति दिन की सैलरी से अपनी जिंदगी शुरू की थी।

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने खुलासा किया कि, बाद में उन्हें इस बात की समझ आई कि चीजें क्यों उनके हिसाब से नहीं हो रही है। उन्होंने जो शोज साइन किए वो तीन महीनों के अंदर बंद हो गए। इसके बाद 10 से 12 शोज में वो काम कर चुकी है।