×

टीवी के पॉपुलर शो Imlie में आने वाला है धमाकेदार ट्विस्ट, दर्शकों को देखने को मिलेगा हाई-वोल्टेज ड्रामा

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - टीवी का सबसे पसंदीदा शो इमली दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो में अद्रिजा रॉय और साई केतन राव मुख्य भूमिका में हैं। सोमवार से शो के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा, क्योंकि शो के आने वाले ट्रैक में साईं केतन राव एक पुलिसकर्मी के अवतार में नजर आएंगे.


साईं केतन राव का नया अवतार
हाल ही में एक्टर के शो छोड़ने की खबर सामने आई थी, लेकिन समय के साथ ये साफ हो गया कि वो शो का हिस्सा बने रहेंगे. इस खबर के बाद फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसी बीच शो मेकर्स ने एक नया प्रोमो भी जारी किया है, जिसमें सई केतन राव के पुलिस अवतार में नजर आ रही है। अभिनेता शो में सूर्य प्रताप रेड्डी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।


अगस्त्य की मृत्यु हो जायेगी
प्रोमो में अगस्त्य के निधन को दिखाया गया है और दूसरी तरफ इमली और अगस्त्य के हमशक्ल सूर्य प्रताप रेड्डी का आमना-सामना देखा जा सकता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अब इमली और सूर्या की जिंदगी में क्या ड्रामा सामने आएगा। यह शो रात 8.30 बजे स्टार प्लस पर देखें। इस प्रोमो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इस नए किरदार को देखने के लिए उत्साहित हूं. एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या बात है? ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है।