×

भारत में टीवी का एक अलग ही पागलपन है फिर चाहे को डेली सोप हो या फिर को

 

भारत में टीवी का एक अलग ही पागलपन है फिर चाहे को डेली सोप हो या फिर कोई टीवी रियलिटी शो सभी इनके दीवाने है। लेकिन आप जानते है टीवी पर आपके सामने आने के कितने पैसे लेते है आपके यह चहेते कलाकार, नहीं तो चाहिए आज हम आपको बताते है आपके कुछ सबसे प्यारे कलाकारों के बारे में जो एक एपिसोड के लिए लेते है बहुत सारे पैसे जान कर आप रह जायेंगे हक्के बक्के। 

रोनित रॉय 

रोनित रॉय टीवी की दुनिया का एक बहुर बड़ा नाम है कई बड़े टीवी शो में रोनित काम कर चुके है । अदालत, कसौटी जिंदगी की जैसे बड़े शो उनके नाम है। रोनित एक एपिसोड के 1।35 – 1।80 लाख तक लेते है।

मोहित रैना 

देवों के देव महादेव से नाम कमाने वाले मोहित टीवी पर एक बड़ा नाम बनता जा रहा है मोहित अशोका समार्ट जेसे शो में काम कर चुके है। मोहित एक एपिसोड के 1 – 1-30 लाख तक लेते है।

राम कपूर 

वेसे तो राम कपूर टीवी पर कम ही नज़र आते है , लेकिन आपको पता है राम कपूर किसी भी शो के एक एपिसोड के लिए 1।25 से 1।50 तक की फीस लेते है।

मिशल रहेजा 

टीवी पर अपना एक अलग नाम कमाने वाले मिशल रहेजा इश्क का रंग सफ़ेद से काफी चर्चा में आये थे उनके बाद वो कोई शो में नज़र आ चुके है मिशल एक एपिसोड के 1।50 से 1।80 लाख तक लेते है।

करण पटेल 

करण पटेल टीवी का एक बहुत बड़ा नाम है करण पटेल को अभी कुछ दिन पहले कसौट जिंदगी 2 के लिए एक मोटी रकम दी गयी है करण अब 2।0 से 3।0 लाख तक एक एपिसोड के लिए लेते है।

भारत में टीवी का एक अलग ही पागलपन है फिर चाहे को डेली सोप हो या फिर कोई टीवी रियलिटी शो सभी इनके दीवाने है। लेकिन आप जानते है टीवी पर आपके सामने आने के कितने पैसे लेते है आपके यह चहेते कलाकार, नहीं तो चाहिए भारत में टीवी का एक अलग ही पागलपन है फिर चाहे को डेली सोप हो या फिर को