×

आप जानते है टीवी पर आपके सामने आने के कितने पैसे लेते है आपके यह चहेते

 

जैसे की इससे पहले वाले अर्टिकल में समाचार नामा ने आपको बताया था की  भारत में टीवी का एक अलग ही पागलपन है फिर चाहे को डेली सोप हो या फिर कोई टीवी रियलिटी शो सभी इनके दीवाने है। लेकिन आप जानते है टीवी पर आपके सामने आने के कितने पैसे लेते है आपके यह चहेते कलाकार, तो चाहिए उस्सी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम  आपको बताते है आपके कुछ सबसे प्यारे कलाकारों के बारे में जो एक एपिसोड के लिए लेते है बहुत सारे पैसे जान कर आप रह जायेंगे हक्के बक्के। 

साक्षी तंवेर 

इन्हें तो आप जानते ही होगे कहानी घर घर की से सबके घर में बसने वाली साक्षी एक एपिसोड के 80 हजार से 1 लाख तक की फीस लेती है. 

शिवाजी सातम 

इन्हें कौन नहीं जनता होगा टीवी की दुनिया के सबसे बड़े नाम में से एक है शिवाजी सातम, कई सालो तक CID में अपने अभिनय से कब के दिल को जितने वाले शिवाजी हर एपिसोड के 1 लाख से 1. 30 तक लेते है.

हीना खान 

एक वक्त तह जब हीना सिर्फ टीवी पर बड़ा नाम थी लेकिन अब वक्त बदल चूका है और अब हीना खान के नाम के चर्चे हर किसी के जुबान पर है हीना खान अपने एक एपिसोड के लिए अब 1.40 से 1.90 लाख तक की भारी रकम लेती है.

दिव्यांका त्रिपाठी 

एक वक्त टीवी के सबसे बाड़े नामो में शुमार दिव्यांका काफी मशहुर और खुबसूरत टीवी एक्टर्स में से एक है दिव्यांका एक एपिसोड के लिए 1 लाख से 1. 30 तक लेती है.

जेनिफर विन्गेत 

टीवी की सबसे खुबसूरत एक्टर्स में एक जेनिफर की खूबसूरती के तो सभी दीवाने है. टीवी शो बेहद से टीवी पर वापसी करने वाली जेनिफर एक एपिसोड के 1 लाख इंडिया रूपये तक लेती है.

 

आप जानते है टीवी पर आपके सामने आने के कितने पैसे लेते है आपके यह चहेते कलाकार, तो चाहिए उस्सी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम  आपको बताते है आपके कुछ सबसे प्यारे कलाकारों के बारे में जो एक एपिसोड के लिए लेते है बहुत सारे पैसे जान कर आप रह जायेंगे हक्के बक्के।  आप जानते है टीवी पर आपके सामने आने के कितने पैसे लेते है आपके यह चहेते