×

भारतीय टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो में से तारक मेहता का उल्टा चश्मा ह

 

 

भारतीय टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो में से तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी को पसंद है हर किसी के दिल में इस शो को लेकर एक अलग सी जगह है। बच्चा हो या बुढा आदमी हो या औरत हर किसी को यह शो काफी ज्यादा पसंद आता है। कई सालो से यह शो चल रहा है और लोग इसे पसंद किये जा रहे है। इस शो की कामयाबी के पीछे एक वजह है वो है इस शो के एक्टर्स। इस शो के हर एक कलाकार ने इस शो को हित बनाने ने अपनी जान लगा दी। इस शो के एक एक किरदार की एक अलग पहचान है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। लेकिन आज हम बात करने जा रहे है इस शो में काम करने वाले कलाकारों की फीस पर आखिर इस शो में काम करने के लिए कोण कितने पैसे लेगा है तो चलिए जानते है इस बारे में।

दिलीप जोशी 

दिलीप जोशी इस शो की मुख्य भूमिका का में है और इस शो की कमियाबी के पीछे दिलीप के अभिनय का बहुत बड़ा हाथ है दिलीप शो में जेठालाल  चंपकलाल का की भूमिका निभाते है। इस किरदार के लिए उन्हें एक एपिसोड  के 1 लाख 50 हजार तक मिलते है।

शेलेष लोढ़ा

इस शो में जेठालाल के दोस्त और कहे तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शेलेष लोढ़ा एक एपिसोड के 1 लाख के करीब लेते है। यह शो में कई अच्छा किरदार निभाते है।

मुनमुन दत्ता 

शो में बबिता जी का काफी मशहुर किरदार निभाने वाली मुनमुन इस किरदार के लिए 40 से 50 हजार तक लिया करती है। इनका किरदार लोगो को काफी पसंद आता है और जेठालाल और बतिता जी के जोड़ी लोगो को काफी पसंद आती है।

दिशा वकानी

दिशा इस शो में दया का किरदार निभाती है जो की जेठालाल की पत्नी है। दया स्टायल हर किसी को पसंद आता है। दया इस शो में एक एपिसोड के 80 हजार से 1 लाख तक लेती है।

अमित भट्ट 

इस शो में एक बहुत ही मजेदार किरदार निभाने वाले बाबूजी या कहे चंपक चाचा। इस शो में जेठालाल के पिता का किरदार निभाते है। वो इस शो के हर एपिसोड के लिए 50 हजार तक लेते है। 

 

भारतीय टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो में से तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी को पसंद है हर किसी के दिल में इस शो को लेकर एक अलग सी जगह है। बच्चा हो या बुढा आदमी हो या औरत हर किसी को यह शो काफी ज्यादा पसंद आता है। भारतीय टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो में से तारक मेहता का उल्टा चश्मा ह