×

Ramayan के 'लक्ष्मण' पर क्यों फूटा Urfi Javed का गुस्सा ? अयोध्या में BJP को मिली करारी हार से जुड़े है तार 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - लोकसभा चुनाव 2024 में अयोध्या सीट से बीजेपी की हार से न सिर्फ लोग हैरान हैं, बल्कि कुछ सेलेब्रिटीज ने भी इस पर निराशा जताई है। 'रामायण' फेम एक्टर सुनील लहरी भी उनमें से एक हैं। 'लक्ष्मण' के नाम से मशहूर सुनील लहरी ने अयोध्या लोकसभा चुनाव के नतीजे देखने के बाद एक विवादित पोस्ट शेयर किया। एक्टर ने न सिर्फ सार्वजनिक तौर पर अयोध्या के लोगों का अपमान किया बल्कि बीजेपी की हार के बाद अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें देशद्रोही बताया।


सुनील लहरी ने अयोध्या के लोगों पर कसा तंज
अयोध्या के लोगों पर की गई इस तल्ख टिप्पणी के लिए अब एक्टर को उर्फी जावेद ने फटकार लगाई है। उर्फी जावेद ने अब एक्टर सुनील लहरी द्वारा अयोध्या के लोगों पर उठाए गए सवालों का जवाब दिया है। उर्फी ने सुनील लहरी से क्या कहा है, यह जानने से पहले यह जानना बेहद जरूरी है कि टीवी के लक्ष्मण ने अयोध्या के लोगों के बारे में क्या कहा था। आपको बता दें, सुनील लहरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने एक नोट लिखकर अयोध्या के लोगों पर तंज कसा और उनकी महानता को सलाम किया।


अपनी हदें पार करते हुए सुनील ने कहा कि जब इन लोगों ने माता सीता को नहीं छोड़ा तो फिर राम को टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में स्थापित करने वालों को धोखा देने में क्यों हिचकिचाएंगे। यह उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं होगी। इसके साथ ही अपने नोट में उन्होंने यह भी दावा किया कि अब से पूरा देश अयोध्या के लोगों को अच्छी नजर से नहीं देखने वाला है। 50 हजार वोटों से बीजेपी की इस हार के बाद भड़के सुनील लहरी को अब उर्फी ने साफ और सटीक जवाब दिया है।


अयोध्यावासियों के समर्थन में आईं उर्फी जावेद
अब उर्फी जावेद ने सुनील के बयान पर पलटवार करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी राय रखी। अयोध्या के लोगों का पक्ष लेते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'इसे स्वार्थ नहीं लोकतंत्र कहते हैं।' अब लोग उर्फी जावेद के इस बयान से भी सहमत होंगे। अगर अयोध्या के लोगों ने बीजेपी के बजाए समाजवादी पार्टी को चुना है तो यह उनका फैसला है। उनके इस फैसले को गुस्से में धोखा कहना ठीक नहीं होगा। बता दें, अब उर्फी का यह बयान चर्चा में आ गया है।