×

पिछले साल Shalin Bhanot ने क्यों ठुकरा दिया था खतरों के खिलाड़ी का ऑफर ? अब उसी शो में करेंगे खतरों का सामना 

 

टीवी न्यूज डेस्क -  कलर्स टीवी के एडवेंचर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में भाग लेने वाले सभी प्रतियोगियों के नाम का खुलासा चैनल द्वारा कर दिया गया है। मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया जैसे कई नाम जिनका इस शो में शामिल होना लगभग तय था, उन्होंने रोहित शेट्टी के इस रियलिटी शो से किनारा कर लिया है। कास्टिंग के आखिरी चरण में कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट और आसिम रियाज जैसे कई प्रतियोगी शो में शामिल हुए हैं। बता दें, आसिम और शालीन को इससे पहले भी 'खतरों के खिलाड़ी' ऑफर हुआ था। लेकिन दोनों ने इस शो में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया. शालीन भनोट ने रोहित शेट्टी के इस रियलिटी शो को रिजेक्ट कर दिया था।


इंटरव्यू में शालीन ने रोहित शेट्टी की 'खतरों के खिलाड़ी' को रिजेक्ट करने की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि उस वक्त वह बिग बॉस का हिस्सा थे. और बिग बॉस के तुरंत बाद उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी' ऑफर किया गया। उन्हें लगातार दो रियलिटी शो में काम करना पसंद नहीं है। वह चाहते थे कि 'खतरों के खिलाड़ी' से पहले वह कुछ फिक्शन फिल्म करें। क्योंकि वह पहले एक अभिनेता हैं। और उन्हें अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करना बहुत पसंद है। और यही वजह है कि उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' को रिजेक्ट करते हुए एकता कपूर के सीरियल 'बेकाबू' को हां कह दिया।


'खतरों के खिलाड़ी 14' के बारे में बात करते हुए शालीन ने कहा, ''मैंने अभी भी एक टीवी शो साइन किया था। लेकिन फिलहाल उस प्रोजेक्ट को टाल दिया गया है. और इसी दौरान मुझे रोहित शेट्टी सर का शो ऑफर हुआ। लेकिन इस बार टाइमिंग बिल्कुल सही थी. क्योंकि मेरे पास अभी भी समय है। तो मैं तुरंत सहमत हो गया. लेकिन मैं रोहित सर के साथ काम करने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हूं।' और एक बार फिर मैं अपने फैंस के साथ एक जेंटलमैन के तौर पर जुड़ने जा रहा हूं, इस बात की भी मुझे खुशी है।