×

Bharti Singh ने क्यों किया The Great Indian Kapil Show से किनारा ? एक्ट्रेस ने खुद कर दिया वजह का खुलासा 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' काफी समय से चर्चा में है। इस शो के जरिए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर सालों बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फैंस इन दोनों को एक बार फिर साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपिल का यह शो 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ कीकू शारदा, राजीव ठाकुर, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह भी नजर आएंगे। लेकिन पिछले सीजन में कपिल के शो का हिस्सा रहीं भारती सिंह इस नए शो का हिस्सा नहीं होंगी। हाल ही में भारती सिंह ने इसके पीछे की वजह बताई है।


भारती सिंह ने कहा, ''फिलहाल मैं कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं हूं. लेकिन भविष्य में अगर मुझे इस शो से जुड़ा कोई दिलचस्प ऑफर मिला तो मैं इसके बारे में जरूर सोचूंगा. लेकिन अभी मैं अपने शो डांस दीवाने में व्यस्त हूं, इसके अलावा हर्ष और मैं अपने पॉडकास्ट पर भी काम कर रहे हैं।' यानी दर्शकों को कपिल के शो के नए सीजन में भारती सिंह नजर नहीं आएंगी।


कपिल भारती सिंह को परिवार का सदस्य मानते हैं
भारती सिंह और कपिल शर्मा चाहे साथ काम करें या नहीं, लेकिन दोनों एक-दूसरे को अपना परिवार मानते हैं। करवा चौथ से लेकर दिवाली तक भारती सिंह और कपिल का परिवार हर त्योहार एक साथ मनाता है। यही वजह है कि कुछ साल पहले भारती सिंह और कपिल शर्मा के रिश्ते में दरार की खबरों पर बात करते हुए कपिल ने कहा था कि यह जरूरी नहीं है कि मैं हर प्रोजेक्ट पर अपने दोस्तों के साथ काम करूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम अच्छे रिश्ते बनाएं। दोस्ती ख़त्म हो गई। हम बिना काम के भी मिलते रहते हैं। उस वक्त हमारे पास कोई कैमरा नहीं था।