×

टीवी की जानी मानी एक्टर्स सुरेखा ने कहा दान नहीं काम चाहिए, वजह जान कर रह जाओगे हैरान

 

टीवी की दुनिया पर कोरोना का काफी बुरा असर पड़ा है। कई टीवी शो की शूटिंग अभी भी रुकी हुई है जिसकी चल रही है वह भी काफी ज्यादा मुस्किलो में है। पिछले कुछ दिनों ने से टीवी जगत में कई तरह के विवादों की खबरे सामने आ रही है। कुछ एक्टर्स ने तो प्रोड्यूसर के घर बहार जाकर धारणा प्रदर्शन भी किया है। टीवी में शूटिंग को लेकर सरकार ने कई नियम  बनाए है जिनका पालन करना जरूरी है।

उन्ही नियमों के चलते कई कलाकार काफी ज्यादा परेशान नज़र आ रहे है। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सुरेखा इन दिनों काफी ज्यादा परेशान है। सुरेखा बालिका वधू टीवी शो में दादी का किरदार निभा चुकी है  और सही ही वह बधाई हो जैसी फ़िल्मों के काम कर चुकी है। इन दिनों सुरेखा काफी ज्यादा तंगी का शिकार हो चुकी है।

75 साल की सुरेखा को अभी कही काम नहीं मिल रहा है अपना गुजरा करने के लिए उनके पास पर्याप्त पैसे नहीं है। सुरेखा की उम्र काफी ज्यादा है जिसके चलते उन्हें अभी कोई काम नहीं दे पा रहा है। सरकारी नियमों के अनुसार इतनी ज्यादा उम्र के लोगो को शूटिंग की इजाज़त नहीं है।  कई लोग सुरेखा की मदद के लियुए आगे आए है लेकिन उन्होंने मदद लेने से इंकार कर  दिया है।

सुरेखा कहा है की में किसी से कोई दान नहीं लेना चाहती , में चाहती हु मुझे काम किया जाए जिसको करने में अपना घर घर अच्छे से चलासकू और अपना खर्चा उठा सकू। सुरेखा उन एक्ट्रेस में से एक है जो 3 बार नेशनल अवार्ड को अपने नाम कर चुकी है। अब देखना होगा सुरेखा की गुहार कोई सुनता है या फिर नहीं।