×

फेम मिलते ही तमीज भूल गौ TV की 'अनुपमा', Rupali Ganguly के इस भाषण को सुन भड़के यूजर्स, देखे वायरल Video 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - टीवी सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। लोग अनुपमा को उनकी सादगी और संस्कारों के कारण पसंद कर रहे हैं, लेकिन वही लोग अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली को उनके मूल्यों के लिए ट्रोल कर रहे हैं। क्यों? दरअसल, रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रूपाली की भाषा सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं।


रुपाली गांगुली ने क्या कहा?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो रूपाली गांगुली के एक इंटरव्यू का है। रूपाली गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वह ट्रोलिंग पर कैसी प्रतिक्रिया देती हैं तो रूपाली ने हंसते हुए कहा, 'ओह, वे बहुत ट्रोल करते हैं। ज्यादातर महिलाएं ट्रोल होती हैं. मुझे नहीं पता कि महिलाओं के पास इतना समय कहां है। एक डॉक्टर स्त्री रोग विशेषज्ञ है, गाली-गलौज करती रहती है। आपके पास मरीज़ क्यों नहीं हैं भाई? अगर नहीं तो मैं तुम्हें मैसेज भेजूंगा।


लोग क्या कहते हैं?
रुपाली की ऐसी भाषा सुनकर लोग हैरान हो जाते हैं। एक ने लिखा, 'मोनिशा बेटा, इस तरह की भाषा बहुत मिडिल क्लास है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उनकी भाषा...क्या यह आईटीवी के सबसे मशहूर शो की लीड है? वहां कोई क्लास ही नहीं है.' तीसरे ने लिखा, 'क्या प्रसिद्धि मिलते ही आपके संस्कार चले गए?' चौथे ने लिखा, 'भाई हम आपका सीरियल उसी वक्त देख रहे हैं जिसकी वजह से आप यहां बैठे हैं।' पांचवें यूजर ने लिखा. 'कोई अनुपमा को यह समझाने के लिए भेजो।