×

प्रसारित किया जा सकता है 90 के दशक का मशहूर टीवी शो शक्तिमान

 

कुछ दिनों पहले ही टीवी पर 80 और 90 के दशक के मशहूर धारावाहिक जैसे रामायण, महाभारत, ब्योमकेश बक्शी और सर्कस की वापसी हो चुकी है। इन धारावाहिकों के फिर से प्रसारण पर आम जन खुश है। इसी बीच अब 90 के दशक का एक और मशहूर शो की वापसी होने जा रही है। वो कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक में हर बच्चों का सबसे पसंदीदा शो शक्तिमान की। 90 के दशका के हर बच्चे ने भारत के पहले सुपरहीरो शो शक्तिमान का जरूर देखा है। ये उस दौर का सबसे मशहूर था। शायद ही ऐसा कोई बच्चा होगा जिसने ये टीवी शो नहीं देखा होगा। हालांकि ये एक शो एक बार फिर से प्रसारित होने जा रहा है तो यकीनन इससे लोग इसे फिर से देखकर खुश होंगे। शक्तिमान शो एक बार फिर से शुरू होने वाला है इस बात की जानकारी खुद मुकेश खन्ना ने एक बातचीत में बताया है। मुकेश खन्ना ए.के.ए. शक्तिमान ने एक इंटरव्यू में बताया कि लोगों की भारी डिमांड के चलते हमने ‘शक्तिमान’ का सीक्वल लाने का निर्णय लिया है। बॉम्बे टाइम्स को बताते हुए मुकेश ने कहा कि ‘शक्तिमान’ के सीक्वल पर हम काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं। पिछले तीन सालों से इस पर काम हो रहा है। हम इसके सीक्वल पर इसलिए काम कर रहे हैं, क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आगे क्या हुआ।

गौरतलब है कि इस वक्त देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है जिसके चलते सरकार ने लॉकडाउन किया हैं तो ऐसे में टीवी चैनल अपने अपने शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं जिसकी वजह से दर्शकों को नए एपिसोड देखने को नहीं मिल पा रहे है। जिसकी वजह से पुराने मशहूर टीवी शोज की वापसी की जा रही है। जिसमे रामायण, महाभारत, ब्योमकेश बक्शी और सर्कस की वापसी हो चुकी है। जो अपने समय के सबसे चर्चित शोज की लिस्ट में आते है। अब ​शक्तिमान की भी वापसी हो रही है।

शक्तिमान शो एक बार फिर से शुरू होने वाला है इस बात की जानकारी खुद मुकेश खन्ना ने एक बातचीत में बताया है। मुकेश खन्ना ए.के.ए. शक्तिमान ने एक इंटरव्यू में बताया कि लोगों की भारी डिमांड के चलते हमने ‘शक्तिमान’ का सीक्वल लाने का निर्णय लिया है। 90 के दशका के हर बच्चे ने भारत के पहले सुपरहीरो शो शक्तिमान का जरूर देखा है। प्रसारित किया जा सकता है 90 के दशक का मशहूर टीवी शो शक्तिमान