×

ये है टीवी की सबसे खूबसूरत और मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट

 

बॉलीवुड की तरह ही आज छोटा परदा भी एक बड़ी इंडस्ट्री हैं। जी हां आज टीवी के कलाकार किसी भी मामले में बॉलीवुड के कलाकारों से कम नहीं हैं। फिर वो चाले खूबसूरती में हो या फिर पॉपुलैरिटी में। आज हम आपको छोटे परदे के बाल कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके अभिनय की दुनिया दिवानी हैं। ये आज छोटे परदे के सबसे मशहूर सितारो में आते हैं। आइए जानते हैं उन खूबसूरत चाइल्ड अभिनेत्रियों के बारे में –

अवनीत कौर
अभिनेत्री अवनीत कौर छोटे परदे की मशहूर बाल कलाकार है। इनकी आप लोग अच्छे से जानते होंगे। अवनीत कौर ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत टीवी सीरियल एक मुट्ठी आसमान से किया था। इसके बाद उनको हमारी सिस्टर दीदी में देखा गया था। उनकी उम्र महज 17 साल की है लेकिन इनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है।

अर्शिफा खान
अर्शिफा खान छोटे परदे की सबसे मशहूर और क्यूट अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बाल कलाकार के तौर पर की थी। अर्शिफा ने बहुत ही कम टीवी शोज में काम किया है लेकिन इसके बाद भी उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। उनकी खूबसूरती के तो लोग दिवाने हैं।

अनुष्का सेन
अनुष्का सेन इस वक्त महज 16 साल की है लेकिन वो इतनी कम उम्र में ही हर घर की पहली पसंद बनी हुई है। अनुष्का सेन को आप ने बालवीर जैसे शो में दे चुके हैं। छोटी से उम्र में वो बच्चों की पसंदीदा अदाकारा बन गई।

जन्नत जुबैर रहमानी
अगर हम छोटे परदे की सबसे यंग अभिनेत्री की बात करें तो इस लिस्ट में जन्नत जुबैर रहमानी का नाम सबसे पहले आता है। उन्होंने अब तक कई टीवी शोज में काम किया है। जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया है। जन्नत जुबैर रहमानी टीवी की सबसे चर्चित नाम हैं।

आज टीवी के कलाकार किसी भी मामले में बॉलीवुड के कलाकारों से कम नहीं हैं। फिर वो चाले खूबसूरती में हो या फिर पॉपुलैरिटी में। इस लिस्ट में कई नाम शामिल जिसमे जन्नत जुबैर रहमानी, अनुष्का सेन,अर्शिफा खान और अवनीत कौर नाम आते हैं। ये है टीवी की सबसे खूबसूरत और मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट