×

TV के पॉप्युलर शो भाग्य लक्ष्मी के एक्टर Akash Choudhary हुए सड़क हादसे का शिकार, जानें हेल्थ अपडेट

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - मशहूर मॉडल और एक्टर आकाश चौधरी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। शनिवार को भाग्य लक्ष्मी फेम आकाश चौधरी छुट्टियां मनाने लोनावला जा रहे थे। तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, लेकिन इस हादसे में एक्टर की जान बच गई। एक्टर बिल्कुल सुरक्षित हैं। साल 2016 में मिस्टर इंडिया वर्ल्डवाइड का खिताब जीतने वाले आकाश चौधरी पॉपुलर टीवी गेम शो 'स्प्लिट्सविला 10' में नजर आए थे।


इस शो से एक्टर को काफी नेम फेम मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश चौधरी कार से लोनावला के लिए निकले थे। तभी एक ट्रक ड्राइवर ने अचानक उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस सड़क हादसे में एक्टर को कोई चोट नहीं आई है। एक्टर अपने पालतू कुत्ते के साथ कार में जा रहे थे। इस हादसे से एक्टर पूरी तरह डरे हुए हैं।


इस हादसे में एक्टर और उनके पालतू कुत्ते की जान तो बच गई है, लेकिन अभी भी एक्टर इस हादसे के डर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। आकाश ने कहा कि इस हादसे से उनकी नींद का चैन उड़ गया है। उनकी कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्टर के एक्सीडेंट की खबर सुनकर फैंस सदमे में हैं।


एक्टर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए कहा, ''हमें सुरक्षित रखने के लिए भगवान का शुक्रिया.'' अभिनेता के साथ हुई सड़क दुर्घटना के बाद पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन आकाश ने शिकायत वापस ले ली और कहा कि वह एक गरीब आदमी है और उसे बख्शा जाना चाहिए। आकाश चौधरी मायरा के करीबी दोस्त विराज सिंघानिया का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।